बागपत, जेएनएन। छपरौली रोड पर ईंट भट्ठे पर छेड़छाड़ के विरोध पर मारपीट करने की घटना में आरोपित पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई होगी।

आरोपित पक्ष ने पीड़ित पक्ष की तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया था। एक व्यक्ति का पैर भी तोड़ दिया था। घटना की शिकायत पीड़ित पक्ष ने आइजीआरएस पोर्टल पर दर्ज कराई थी।

लोयन गांव के एक व्यक्ति ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया कि वह परिवार के साथ छपरौली रोड स्थित एक ईंट भट्ठे पर ईंट पाथने व बेलदारी का काम करता है। पास के ही ईंट भट्ठे पर दूसरे लोग काम करते हैं, जिनके साथ पहले भी कहासुनी हो गई थी। 27 मई की शाम आरोपित उनके ईंट भट्ठे पर आए और उसकी साली के साथ छेड़छाड़ कर दी। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने घटना का विरोध किया तो आरोपितों ने लाठी-डंडों से तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के बाद वे बड़ौत कोतवाली पहुंचे तो पुलिस ने उनके खिलाफ ही शांति भंग में कार्रवाई कर दी। उसके बाद उन्होंने स्वयं ही अपना उपचार कराया और पूरी घटना की शिकायत आइजीआरएस पोर्टल पर कर दी, जिसके बाद एसपी के निर्देश पर शिव कुमार व शिवकुमार के बेटे दीपक, सूरज व शिवकुमार की पत्नी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

कोतवाल अजय कुमार शर्मा ने बताया कि एक ही परिवार के चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Edited By: Jagran