Move to Jagran APP

पिता की नीयत खराब: बेटियों से ग्राहकों को परोसवा रहा शराब, ये गंदा काम करने का बनाता है दबाव Bagpat News

मां के साथ थाने पहुंचीं दो बेटियों ने एएसपी से पिता की शिकायत की। बताया घर में बैठकर लोग शराब पीते हैं और छेड़खानी करते हैं यह सब पिता की शह से होता है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 01:18 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 01:18 PM (IST)
पिता की नीयत खराब: बेटियों से ग्राहकों को परोसवा रहा शराब, ये गंदा काम करने का बनाता है दबाव Bagpat News
पिता की नीयत खराब: बेटियों से ग्राहकों को परोसवा रहा शराब, ये गंदा काम करने का बनाता है दबाव Bagpat News
बागपत, [कपिल कुमार]। बेटियों के प्रति बदलती धारणा और उनकी उपलब्धियों पर नाज करने के इस दौर में यह पिता पाक रिश्ते पर कलंक है। सुनकर हैरत हो सकती है कि पिता अपनी नाबालिग बेटियों और पत्नी को अवैध शराब के धंधे में झोंक रहा है। खुद बेटियों पर बद नजर रखता है। साथ ही पीने वाले भी उसी के सामने उनकी अस्मत से खिलवाड़ करने पर उतारू हैं। इस फेर में बेटियों की पढ़ाई छूट चुकी है। मां को गवारा न हुआ तो बेटियों को लेकर एएसपी आफिस पहुंच गई। पिता का यह चरित्र सुनकर अफसरान भी हैरत में हैं। पिता समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
गलत काम का बनाते हैं दबाव
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी दो बहनें मां के साथ सोमवार को एएसपी दफ्तर पहुंचीं। महिला की बेटी आठवीं कक्षा की छात्र ने एएसपी को बताया कि उसकी उम्र 14 साल है। उनका पिता शराब की अवैध बिक्री करता है। लोगों को घर में बैठाकर शराब पिलाता है। उसे और छोटी बहन को भी शराब बेचने को मजबूर किया जाता है। पिता उन पर गलत काम करने का भी दबाव बनाता है।

पिता करते हैं छेड़खानी
बेटियों ने बताया कि पिता शराब के नशे में उनके साथ छेड़छाड़ करता है। घर में शराब पीने वाले भी गलत काम करने की कोशिश करते हैं। मां विरोध करती हैं तो पिता उनकी पिटाई करता है। पिता के खौफ के चलते कोई दखल नहीं देता है। किसी से इस बात की शिकायत करने पर आरोपित पिता उनकी मां को परिवार सहित जान से मारने की धमकी देता है। बेटियों ने पुलिस को बताया कि पिता ने दोनों बहनों की पढ़ाई छुड़वा दी है। समय पर उन्हें खाना भी नहीं दिया जाता।

आरोपित पिता समेत दो को हिरासत में लिया
एएसपी अनिल कुमार सिंह का कहना है कि महिला थानाध्यक्ष नेहा चौहान ने गांव में पहुंचकर दबिश दी, लेकिन वहां अवैध शराब नहीं मिली। पिता समेत दो लोगों को पुलिस कोतवाली ले आई। मामले में पिता समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
बेच दिया घर का कीमती सामान
महिला ने बताया कि वर्ष 2004 में उसकी शादी हुई थी। एक बेटा और दो बेटी हैं। पति सात-आठ साल से अवैध शराब के धंधे में लिप्त है। उसे और दोनों बेटियों को भी शराब बिक्री में लगा रखा है। पति घर का कीमती सामान बेच चुका है। इस बात का विरोध करने या समझाने पर बुरी तरह पिटाई करता है। इसके चलते बेटियां 20 दिन से स्कूल भी नहीं जा रही हैं। कोई रास्ता नहीं दिखा तो वह पुलिस के पास आ गईं। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.