Move to Jagran APP

कोरोना कंट्रोल करने पर डा. यशवीर सम्मानित

रविवार को कलक्ट्रेट में लोकमंच पर आयोजित कार्यक्रम में जिले में कोरोना को कंट्रोल मेंकाफी योगदान किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 12:17 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 12:17 AM (IST)
कोरोना कंट्रोल करने पर डा. यशवीर सम्मानित
कोरोना कंट्रोल करने पर डा. यशवीर सम्मानित

बागपत, जेएनएन। रविवार को कलक्ट्रेट में लोकमंच पर आयोजित कार्यक्रम में जिले में कोरोना को कंट्रोल करने पर उत्तर प्रदेश दिवस पर डा. यशवीर सिंह को सांसद डा. सत्यपाल सिंह, विधायक केपी मलिक, विधायक सहेंद्र रमाला, डीएम राज कमल यादव ने पुरस्कृत किया।

loksabha election banner

स्वास्थ्य विभाग के डिप्टी सीएमओ डा. यशवीर सिंह को कोरोना का नोडल बनाया गया था। उन्होंने जिम्मेदारी से अपनी पद पर कार्य किया। इस दौरान कोरोना से खुद और परिवार संक्रमित हो गया था ठीक होकर लौटे तो फिर अपनी जिम्मेदारी संभाली। तीन पीएचसी पर लगे आरोग्य मेले

मुख्यमंत्री आरोग्य स्वास्थ्य मेले में खेकड़ा ब्लाक क्षेत्र के बडागांव, रटौल और खेकडा पीएचसी पर स्वास्थ्य मेलों में आयोजन किया गया। मेले में चिकित्सकों ने मरीजों की जांच की व दवाई वितरित की। आयुष्मान योजना के 25 गोल्डन कार्ड भी बनाए। खेकड़ा सीएचसी अधीक्षक डा. ताहिर ने बताया कि बडागांव पीएचसी पर आयोजित मुख्यमंत्री आरोग्य मेले में डा. रूपल, प्रीति, अशोक, अभिषेक, प्रदीप, अमित आदि की टीम ने 110 मरीजों को उपचार किया। खेकडा पीएचसी पर डा. सोनल, आशेन्द्र, प्रिया, मनोज, लक्ष्मी, सतीश, शिवसरन आदि की टीम ने 120 मरीजों को उपचार दिया। गांव रटौल पीएचसी पर डा. प्रगति, संजय, मीटू की टीम ने 130 मरीजों को उपचार दिया। हाईवे पर हादसे में मेरठ के युवक की मौत

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर सरूरपुर के निकट अज्ञात वाहन को बाइक ने कुचल दिया। इससे युवक की मौत हो गई।

मेरठ के ग्राम कालंद निवासी मनीष कुमार शर्मा (32) पुत्र कमल प्रकाश शर्मा गाजियाबाद में प्राईवेट नौकरी करता था। वह रविवार शाम गाजियाबाद से बागपत के ग्राम बुढेड़ा में अपनी ससुराल में जा रहा था। दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर सरूरपुर के निकट पहुंचने पर किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में मनीष की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.