Move to Jagran APP

जंग का अखाड़ा बना विकास भवन

जासं,बागपत: विकास भवन गुरुवार को उस समय जंग का अखाड़ा बन गया, जब मनरेगा के सोशल ऑडिट क

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 10:21 PM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 10:21 PM (IST)
जंग का अखाड़ा बना विकास भवन
जंग का अखाड़ा बना विकास भवन

जासं,बागपत: विकास भवन गुरुवार को उस समय जंग का अखाड़ा बन गया, जब मनरेगा के सोशल ऑडिट करने वाले तीन कर्मचारी आपस में भिड़ गए। उनके बीच खूब मारपीट की। इससे वहां पर हंगामा हो गया। मी¨टग कर रहे अफसर तुरंत बाहर आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह विवाद शांत कराया।

loksabha election banner

कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी निवासी नीरज कुमार ने बताया कि वह विकास भवन में मनरेगा ब्लॉक सोशल ऑडिट कोआर्डिनेटर के पद पर कार्यरत है। उसी के साथ कार्य करने वाले अनुज तोमर व प्रवीन ने गुरुवार दोपहर उसको जाति सूचक शब्द कहते हुए गाली-गलौज की। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर उसकी हेलमेट से पिटाई। वह घायल हो गया। उसने बताया कि दो माह पूर्व उसकी शिकायत की गई थी, जो झूठी पाई गई थी। तभी से आरोपित उससे रंजिश रखते हैं। वहीं दूसरे पक्ष के अनुज व प्रवीन ने बताया कि उनके द्वारा गांवों का ऑडिट करने के लिए कार्यक्रम तैयार किया गया है। नीरज ने अफसरों से बगैर अनुमति मिले ही कार्यक्रम की कंप्यूटर से फोटो कॉपी निकाल ली। आरोप है कि आरोपित ने कंप्यूटर से डाटा भी गायब कर दिया। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की। उधर झगड़े का पता चलने पर नीरज की माता संतरा देवी वहां पर पहुंची। उसने बेटे पर हमला करने का आरोप लगते हुए हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों से जानकारी की। नीरज ने कोतवाली पर पहुंचकर शिकायत की। उधर कोतवाल दिनेश कुमार का कहना है कि इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिसवालों ने की 13.30 लाख की आर्थिक मदद

बागपत: केरल के आपदा पीड़ितों की मदद के लिए पुलिसवाले भी आगे आए। एसपी शैलेश कुमार पांडेय के मुताबिक जनपद के पुलिसवालों ने एक दिन का वेतन देकर पीड़ितों की आर्थिक मदद की है। इस तरह पुलिस ने 1330312 रुपये दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.