Move to Jagran APP

सर्राफ की दुकान पर सरेशाम पचास लाख का डाका

अमीनगर सराय (बागपत): अमीनगर सराय कस्बे के मुख्य बाजार में आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने एक सर

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Aug 2017 12:17 AM (IST)Updated: Fri, 25 Aug 2017 12:17 AM (IST)
सर्राफ की दुकान पर सरेशाम पचास लाख का डाका
सर्राफ की दुकान पर सरेशाम पचास लाख का डाका

अमीनगर सराय (बागपत):

loksabha election banner

अमीनगर सराय कस्बे के मुख्य बाजार में आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने एक सर्राफ की दुकान पर धावा बोल दिया। दुकान मालिक, कर्मचारी और ग्राहकों को गन प्वाइंट पर लेकर लाखों रुपये लूट लिए। वारदात के बाद बदमाश बाजार में फाय¨रग करते हुए फरार हो गए। घटना से गुस्साए व्यापारी बाजार बंद कर सड़कों पर उतर आए। सीओ का घेराव कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

अमीनगर सराय कस्बा स्थित मुख्य बाजार में विपुल जैन की सर्राफ की दुकान है। गुरुवार की शाम सात बजे विपुल जैन उनके कर्मचारी और दो-तीन ग्राहक बैठे थे। इसी दौरान दुकान के सामने दो बाइक रुकी और हेलमेट लगाए पांच युवक दुकान के अंदर घुस गए। एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा। सभी के हाथ में पिस्टल थी। बदमाशों ने एकाएक सभी पर पिस्टल तान दी। बदमाशों ने विपुल जैन से तिजोरी की चाबी छीन ली। दो-तीन बदमाशों ने प्लास्टिक के बड़े बैग में तिजारी से सोने-चांदी के जेवरात भर लिए। इस दौरान एक बदमाश ने सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर निकाल ली। लूटपाट के बाद बदमाशों ने उन्हें शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी और बाइक पर बैठकर फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो बाइक पर सवार छह बदमाशों ने बाजार में हवाई फायर किए। इस दौरान बाजार में अफरातफरी मच गई और लोग घर और दुकानों में घुस गए। बदमाश लुहारा गांव की ओर फरार हो गए। बताया जाता है कि व्यापारियों की ओर से भी लाइसेंसी पिस्टल से जवाब में एक-दो फायर किए गए। लूटे गए माल का आकलन नहीं किया गया है लेकिन लाखों का हो सकता है। व्यापारी दुकानों को बंद कर सड़कों पर उतर आए और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर ¨सघावली अहीर, बालैनी, बिनौली आदि थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ बागपत भी सराय कस्बे में पहुंचे। ईश्वर दयाल अग्रवाल, अभिमन्यु गुप्ता, पवन गोयल, ऋभष आदि व्यापारियों ने सीओ का घेराव करते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सीओ दिलीप कुमार ने बताया कि घटना का राजफाश करने के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया जा रहा है। देर रात पहुंचे एसपी डी. प्रदीप को व्यापारियों के गुस्से का सामना करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.