बागपत, जेएनएन : गन्ना क्रेशर संचालक से दिनदहाड़े हुए लूट के मामले में पुलिस 12 संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन अभी तक नतीजा शून्य है।

गन्ना क्रेशर संचालक धीर सिंह निवासी ग्राम शोभापुर शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे गुड़ के 7.40 लाख रुपये ग्राम रोशनगढ़ में व्यापारी से लेकर भाई मोनू के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। ग्राम हिसावदा मार्ग पर देवास पब्लिक स्कूल के निकट बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनसे तमंचे के बल पर नगदी, बाइक और दो मोबाइल लूट लिए थे। घेराबंदी होने पर बदमाश बाइक को ग्राम खिदौड़ा के जंगल में छोड़कर फरार हो गए थे।

सिघावली अहीर थाना पुलिस, क्राइम ब्रांच की स्वाट व सर्विलांस टीमें कार्य कर रही है। मुखबिरों की मदद व संदिग्ध मोबाइल नंबरों की काल डिटेल निकाली जा रही है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी खाली है। थाना प्रभारी रवि रतन सिंह का कहना है कि इस मामले में 12 संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

शराब में मिलावट करता

पकड़ा गया तस्कर

बागपत : जनपद में मिलावटी शराब का अवैध कारोबार चल रहा। सरूरपुर चौकी के प्रभारी एसआइ सचिन कुमार का कहना है कि श्मशान घाट से पकड़ा गए आरोपित जगमाल उर्फ माल्हे निवासी फैजपुर-निनाना के पास से 45 पव्वा अंग्रेजी शराब हरियाणा मार्का, एक कैन अपमिश्रित शराब, यूरिया, नौसादर के अलावा उपकरण बरामद हुए हैं। ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए व शराब में मिलावट कर रहा था। पूर्व में कई स्थानों पर मिलावटी शराब तैयार करने का पर्दाफाश हो चुका है।

वहीं हरियाणा से बाइक पर शनिवार की रात पांच पेटी देशी शराब लाते हुए आारोपित युवक अनुज निवासी मेरठ को पुलिस ने गिरफ्तार किया। एसआइ नरेश कुमार का कहना है कि आरोपित शराब की तस्कर करता था। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

Edited By: Jagran