Move to Jagran APP

बहन से थे गलत संबंध, दोस्‍त को गोली मारकर खुद ही थाने पहुंच गया किशोर Baghpat News

अपनी बहन के साथ दोस्‍त के संबंधों से खफा एक किशोर ने दुस्‍साहस भरा कदम उठाते हुए बुधवार की सुबह दोस्‍त को गोली मार दी और थाने में जाकर सरेंडर कर दिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 11:26 AM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 11:26 AM (IST)
बहन से थे गलत संबंध, दोस्‍त को गोली मारकर खुद ही थाने पहुंच गया किशोर Baghpat News
बहन से थे गलत संबंध, दोस्‍त को गोली मारकर खुद ही थाने पहुंच गया किशोर Baghpat News

बागपत, जेएनएन। बिनौली के बड़ावद गांव में बुधवार की सुबह एक किशोर ने अपनी बहन के प्रेमी को गोली मारकर मौत के घाट उतारने की कोशिश की, गंभीर हालत में प्रेमी को मेरठ के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उसे आइसीयू में रखा गया है। प्रेमी को गोली मारने के बाद किशोर ने थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित ने पुलिस को तमंचा भी बरामद करा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

फोटो कॉपी कराकर लौट रहा था मनीष
बड़ावद गांव निवासी 18 वर्ष मनीष पुत्र सत्यपाल बड़ौत के जनता वैदिक कालेज में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र है। वह सुबह करीब सात बजे अपने घर से कुछ दूर स्थित जनसेवा केंद्र पर अपने शैक्षिक प्रमाण पत्रों की फोटो कॉपी कराकर वापस लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में गांव के ही एक किशोर ने तमंचे से मनीष की कमर में पीछे से गोली मार दी, जिससे वह वहीं लहूलुहान होकर गिर गया।

दूसरी गोली सिर में मारी
इसके बाद किशोर ने तमंचे में दूसरी गोली भरकर मनीष के सिर में मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर किशोर भाग निकला। गोली चलने की सूचना पर ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल को बड़ौत के निजी हास्पिटल ले गए। जहां से उसे चिकित्सकों ने मेरठ रेफर कर दिया। गंभीर हालत में मनीष को मेरठ के अस्‍पताल में आइसीयू में रखा गया है।

थाने में किशोर बोला, दोस्‍त था पर गद्दार निकला
बीएससी के छात्र की गोली मारने के बाद आरोपित किशोर खुद ही बिनौली थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से आरोपित किशोर बोला कि अपने दोस्‍त मनीष को गोली मारकर आ रहा हूं, उसके मेरी बहन के साथ गलत संबंध थे। वह दोस्‍त नहीं, गद्दार निकला। आरोपित किशोर की बात सुनकर थाने में पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.