बागपत, जेएनएन। बिनौली के बड़ावद गांव में बुधवार की सुबह एक किशोर ने अपनी बहन के प्रेमी को गोली मारकर मौत के घाट उतारने की कोशिश की, गंभीर हालत में प्रेमी को मेरठ के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उसे आइसीयू में रखा गया है। प्रेमी को गोली मारने के बाद किशोर ने थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित ने पुलिस को तमंचा भी बरामद करा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फोटो कॉपी कराकर लौट रहा था मनीष
बड़ावद गांव निवासी 18 वर्ष मनीष पुत्र सत्यपाल बड़ौत के जनता वैदिक कालेज में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र है। वह सुबह करीब सात बजे अपने घर से कुछ दूर स्थित जनसेवा केंद्र पर अपने शैक्षिक प्रमाण पत्रों की फोटो कॉपी कराकर वापस लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में गांव के ही एक किशोर ने तमंचे से मनीष की कमर में पीछे से गोली मार दी, जिससे वह वहीं लहूलुहान होकर गिर गया।

दूसरी गोली सिर में मारी
इसके बाद किशोर ने तमंचे में दूसरी गोली भरकर मनीष के सिर में मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर किशोर भाग निकला। गोली चलने की सूचना पर ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल को बड़ौत के निजी हास्पिटल ले गए। जहां से उसे चिकित्सकों ने मेरठ रेफर कर दिया। गंभीर हालत में मनीष को मेरठ के अस्‍पताल में आइसीयू में रखा गया है।

थाने में किशोर बोला, दोस्‍त था पर गद्दार निकला
बीएससी के छात्र की गोली मारने के बाद आरोपित किशोर खुद ही बिनौली थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से आरोपित किशोर बोला कि अपने दोस्‍त मनीष को गोली मारकर आ रहा हूं, उसके मेरी बहन के साथ गलत संबंध थे। वह दोस्‍त नहीं, गद्दार निकला। आरोपित किशोर की बात सुनकर थाने में पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस