Move to Jagran APP

घायल की नहीं की मदद धरने पर संविदाकर्मी, विभाग से पीड़ित को मदद नहीं मिलने से खफा

अचानक बिजली आने पर लगे करंट से कृष्ण बूरी तरह झुलसकर जमीन पर आ गिरा था। आज भी कृष्ण सफदरजंग अस्पताल में ¨जदगी मौत के बीच जूझ रहा है। साथियों का आरोप है, कि अभी तक किसी अधिकारी या विभाग ने घायल की मदद को हाथ आगे नहीं बढ़ाया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 11:55 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 11:55 PM (IST)
घायल की नहीं की मदद धरने पर संविदाकर्मी, विभाग से पीड़ित को मदद नहीं मिलने से खफा
घायल की नहीं की मदद धरने पर संविदाकर्मी, विभाग से पीड़ित को मदद नहीं मिलने से खफा

चांदीनगर : खेकड़ा ब्लाक रटौल जंगल में विद्युत पोल पर तार जोड़ते वक्त लाइनमैन गंभीर रूप से झुलस गया था जो आज भी ¨जदगी मौत के बीच जूझ रहा है। विभाग से पीड़ित को मदद नहीं मिलने से खफा साथी संविदा कर्मियों ने धरना शुरू किया है।

loksabha election banner

गढ़ी कलंजरी निवासी कृष्णकुमार पुत्र रामकुमार रटौल बिजलीघर पर संविदा पर लाइनमैन पद पर तैनात है। 20 सितंबर को फाल्ट ठीक करने के लिए रटौल जंगल स्थित विद्युत पोल पर चढ़ा हुआ था। अचानक बिजली आने पर लगे करंट से कृष्ण बूरी तरह झुलसकर जमीन पर आ गिरा था। आज भी कृष्ण सफदरजंग अस्पताल में ¨जदगी मौत के बीच जूझ रहा है। साथियों का आरोप है, कि अभी तक किसी अधिकारी या विभाग ने घायल की मदद को हाथ आगे नहीं बढ़ाया है। कई बार अधिकारियों से उसकी मदद को गुहार लगा चुके है पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है। मंगलवार को खफा संविदा कर्मचारियों ने कामकाज छोड़कर बिजलीघर पर अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी है। घायल की मदद नहीं होने पर कार्य नहीं करने की चेतावनी दी है। अधिकारियों की लापरवाही से हादसा होना बताया है। जयकिशन, सुभाष, संजय, सुशील, तमसिर, अरुण, बिजेंद्र, तमकीन व लियाकत आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.