बागपत, जेएनएन। प्रदेश स्तरीय आह्वान पर शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमत के विरोध में प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

बड़ौत शहर अध्यक्ष राकेश शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ता दिल्ली-सहारनपुर हाईव स्थित पेट्रोल पंप पर एकत्र हुए और पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें कम करने की मांग की। इस मौके पर शहर अध्यक्ष राकेश शर्मा ने कहा कि सरकार कोरोना से जूझ रहे आम आदमी की जेब पर डाका डाल रही है। देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ रहे हैं, जिससे महंगाई अपने चरम पर पहुंच चुकी है। प्रदर्शन के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए जुलूस के साथ बड़ौत तहसील पहुंचे और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र को सौंपा। इस मौके पर पंडित दिनेश शर्मा, प्रभात सिंह, रविद्र सिंह, उपाध्यक्ष यशवीर सिंह, सचिन देव, मनीष जैन, ब्रजमोहन शर्मा, सोनू त्यागी, कृष्णपाल, योगेश सोती, कुलदीप, रामकुमार राणा, शमीम खान, सहेंद्र, अनिरुद्ध, राजसिंह आदि मौजूद रहे। शादी से चंद घंटे पहले युवती जेवर व नगदी लेकर गायब

शुक्रवार को बरात आने से चंद घंटे पहले युवती घर से नगदी व जेवर लेकर लापता हो गई। युवती के स्वजन ने वर पक्ष को जानकारी देकर बरात लाने से रोक दिया। स्वजन ने पुलिस से बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई है।

बागपत नगर निवासी महिला ने बताया कि 21 वर्षीय बेटी का रिश्ता चंडीगढ़ के एक कस्बा निवासी युवक से किया था। शुक्रवार को बरात आनी थी। शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली थी। घर पर रिश्तेदार आ गए थे। गुरुवार देर रात रिश्तेदार काम निपटाने के बाद सो गए। शुक्रवार सुबह उठ कर देखा तो बेटी घर पर नहीं थी। बेटी को आसपास तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। महिला का कहना है कि शुक्रवार तड़के करीब चार बजे बेटी अचानक गायब हुई है। घर से करीब 20 हजार रुपये और आभूषण भी गायब है। बेटी के लापता होने के बाद स्वजन ने मोबाइल पर वर पक्ष को पूरे मामले से अवगत करा दिया और बरात न लाने का आग्रह किया। पीड़ित महिला ने स्वजन व रिश्तेदारों के साथ कोतवाली पहुंचकर बेटी की बरामदगी की मांग की। कोतवाली एसएसआइ संजय कुमार का कहना है कि युवती की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप