Move to Jagran APP

सीएमओ एकतरफा रिलीव एसीएमओ को मिला चार्ज

ट्रांसफर होने के बाद भी सीएमओ डॉक्टर सुषमा चंद्रा रिलीव नहीं हुई। उन्होंने एडी हेल्थ मेरठ रेनू गुप्ता के निर्देशों को भी नजरअंदाज कर दिया। नतीजा यह हुआ कि वरिष्टतम एसीएमओ डॉक्टर जितेंद्र वर्मा को शनिवार को एकतरफा सीएमओ का चार्ज सौंपा गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 11:48 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 06:06 AM (IST)
सीएमओ एकतरफा रिलीव 
एसीएमओ को मिला चार्ज
सीएमओ एकतरफा रिलीव एसीएमओ को मिला चार्ज

बागपत,जेएनएन: ट्रांसफर होने के बाद भी सीएमओ डॉक्टर सुषमा चंद्रा रिलीव नहीं हो रही थीं। उन्होंने एडी हेल्थ मेरठ रेनू गुप्ता के निर्देशों को भी नजरअंदाज कर दिया। शनिवार को एडी हेल्थ ने सीएमओ डा. सुष्मा चंद्रा को एकतरफा रिलीव कर वरिष्ठतम एसीएमओ डॉक्टर जितेंद्र वर्मा को सीएमओ का चार्ज सौंप दिया। वहीं इस कार्रवाई से एडी हेल्थ ने शासन-प्रशासन को भी अवगत करा दिया है।

loksabha election banner

अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मेरठ ने प्रमुख सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण को भेजे पत्र में कहा कि सीएमओ बागपत डॉक्टर सुषमा चंद्रा का ट्रांसफर वरिष्ठ परामर्शदाता जिला महिला चिकित्सालय झांसी के पद पर होने की जानकारी गत 11 नवंबर को चिकित्सा अनुभाग-2 के कार्यालय से पत्र मिलने से हुई थी। तब उन्होंने सीएमओ डा. सुषमा चंदा को 12 नवंबर को पत्र भेजकर वरिष्ठतम एसीएमओ को सीएमओ का चार्ज सौंपकर अपनी नये तैनाती स्थान पर योगदान करने का निर्देश दिया था, लेकिन गत 15 नवंबर को बागपत के वरिष्ठ एसीएमओ डॉक्टर जितेंद्र वर्मा ने पत्र के माध्यम से उन्हें बताया कि वह शासन व उनके आदेशानुसार सीएमओ डॉक्टर सुषमा चंद्रा से सीएमओ पद का पदभार ग्रहण करने गए, लेकिन सीएमओ ने उन्हें चार्ज देने से मना कर दिया। इसपर एडी ने 15 नवंबर को पुन: सीएमओ सुषमा चंद्रा को पत्र के माध्यम से रिलीव होने से निर्देश दिए, लेकिन सीएमओ ने शनिवार अपराह्न तक एसीएमओ डॉक्टर जितेंद्र वर्मा को चार्ज नहीं सौंपा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.