बागपत, जेएनएन। नगर के एक पैलेस में आयोजित क्लब अग्रवाल मंडी-321सी के 24वें अधिष्ठान समारोह का शुभारंभ ध्वज वंदना से किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डा. अश्वनी कंबोज ने कहा कि लायन मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं।

लायंस क्लब अग्रवाल मंडी सेवा कार्यो में पूरे देश ही नहीं, विदेश में भी अपना विशिष्ट स्थान रखता है। इस अवसर पर क्लब के सदस्यों एवं सभी अतिथियों को क्लब को सेवा कार्यों के माध्यम से नई पहचान दिलाने का संकल्प लिया। इसी दौरान क्लब सचिव दीपक गोयल ने वर्ष 2019-20 एवं 2020-21 की सेवा कार्याें की रिपोर्ट प्रस्तुत की। समाजसेवी अभिमन्यु गुप्ता ने बताया कि लायंस क्लब की ओर से दो विधवा महिलाओं को उनकी आजीविका के लिए सिलाई मशीन दी गई। लायन पंकज बिजलवान ने नए सदस्यों को शपथ ग्रहण कराई। समारोह में प्रवीण गुप्ता, विनय मित्तल, हंसराज गुप्ता, अनूप तायल, मनीष जैन, संतोष गुप्ता, डा. कमला अग्रवाल, सचिन, राकेश आदि मौजूद रहे। मिस्टर यूपी बॉडी बिल्डिग प्रतियोगिता में सौरभ ने झटका कांस्य

शहर के बुलफोर्स जिम के प्रशिक्षु बाडी बिल्डर सौरभ ने गाजियाबाद में संपन्न हुई मिस्टर यूपी बॉडी बिल्डिग चैंपियनशिप में कांस्य पदक झटका। पदक विजेता का सोमवार को जिम पर जोरदार स्वागत किया गया।

जिम संचालक कोच सन्नी चौहान ने बताया कि गाजियाबाद में 24 जनवरी को आयोजित प्रतियोगिता में बावली गांव निवासी सौरभ ने शानदार प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में अलग-अलग जनपदों से 22 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के विभिन्न चरणों को पार करते हुए सौरभ ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। जिम पर स्वागत करने वालों में रवि चौहान, सन्नी चौहान, रजनीश, अमित चौहान, रजत आदि मौजूद रहे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021