Move to Jagran APP

सिरसली के जंगल में कार लूटी

संवाद सूत्र, बिनौली: रंछाड़-सिरसली मार्ग पर बदमाश चालक से स्विफ्ट कार लूटकर भाग गए। बदमाश

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 11:50 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 11:50 PM (IST)
सिरसली के जंगल में कार लूटी
सिरसली के जंगल में कार लूटी

संवाद सूत्र, बिनौली (बागपत): रंछाड़-सिरसली मार्ग पर बदमाश चालक से स्विफ्ट कार लूटकर भाग गए। बदमाश कार को मेरठ से बुक कर लाए थे।

loksabha election banner

मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट के नूरनगर निवासी शहजाद किराये पर कार चलाता है। सोमवार को उसके मोबाइल पर किसी की कॉल आयी कि उन्हें कल सिरसली जाना है, जिस पर उसने उसकी स्विफ्ट कार बुक की, लेकिन कुछ देर बाद युवक ने दोबारा काल कर बु¨कग कैंसिल करा दी। बुधवार को फिर चालक के पास काल आई कि आज चलो, लेकिन चालक ने स्वयं को सरधना में होने की बात कहकर जाने से मना कर दिया। उसके बाद कॉल करने वाले ने गुरुवार के लिए कार बुक कर ली।

गुरुवार को दोपहर दो बजे चालक के पास कॉल आयी कि वह कार लेकर रोहटा रोड बाइपास पर आ जाए। चालक कार लेकर रोहटा रोड पर पहुंचा। वहां फ्लाई ओवर के नीचे से दो युवक सिरसली जाने के लिए सवार हुए। बड़ौत-बिनौली मार्ग पर दोनों युवकों ने चालक से कार को रंछाड़ मार्ग की ओर मुड़वा ली। कार जैसे ही रंछाड से सिरसली वाले रास्ते पर पहुंची तो दोनों युवकों ने लघु शंका करने के लिए कार रुकवाई और तमंचे निकालकर चालक से दस हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। कुछ दूर नलकूप पर बैठे सिरसली के युवक आदेश व मोहित भी वहां पहुंचे तो बदमाशों ने आपसी मामला बताकर वहां से चले जाने की नसीहत दी।

चालक के गिड़गिड़ाने पर दोनों युवक उसे लेकर नलकूप पर आ गये। चालक को वहीं पर बैठाकर दोनों युवक डंडे लेकर बदमाशों की तरफ चले तो इस दौरान बदमाशों ने युवकों की ओर तमंचे तान दिए और सिरसली की ओर कार लेकर भाग गये। युवकों ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर सीओ रामानन्द कुशवाहा पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कर चे¨कग अभियान चलाया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आये। इंस्पेक्टर देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी है। उधर, कार लूटकर बदमाश सिरसली गांव के बीच से होकर गुजर रहे थे तो कई लोग कुचलने से बचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.