Move to Jagran APP

रोडी डस्ट सप्लायर को अगवा कर एक लाख वसूले

संवाद सूत्र, रमाला (बागपत): दोघट थाना क्षेत्र के गांगनौली निवासी रोडी डस्ट सप्लायर का अपहरण

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 10:38 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 10:38 PM (IST)
रोडी डस्ट सप्लायर को अगवा कर एक लाख वसूले
रोडी डस्ट सप्लायर को अगवा कर एक लाख वसूले

संवाद सूत्र, रमाला (बागपत): दोघट थाना क्षेत्र के गांगनौली निवासी रोडी डस्ट सप्लायर का अपहरण कर उससे एक लाख रुपए वसूल करने का मामला सामने आया है। यही नहीं आरोपितों ने पीड़ित के साथ मारपीट करते हुए उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर भी दिया। पीड़ित के परिजनों तक वीडियो पहुंची तो उसे बंधन मुक्त कराया। पीड़ित ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी।

loksabha election banner

दिनेश पुत्र जशबीर गांगनौली का रहने वाला है और क्षेत्र में रोडी डस्ट सप्लाई का काम करता है। दिनेश ने बताया कि शनिवार को वह किशनपुर बराल बैंक शाखा में आया हुआ था। उसी दौरान हरियाणा निवासी एक युवक का फोन आया। युवक ने रमाला बस स्टैंड पर गाड़ी खराब होने की बात कहकर उसे बुला लिया।

पीड़ित ने बताया कि वह जब वहां पहुंचा तो गाड़ी में तीन लोग सवार थे। आरोपितों ने हथियारों के बल पर उसे गाड़ी में डाल लिया और उसे करनाल (हरियाणा) ले गए। वहां आरोपितों ने उसे को तीन लोगों को सौंप दिया और उनसे एक लाख रुपए ले लिए। दिनेश ने बताया कि अपहरण कर ले जाने वाले आरोपित युवक तो वहां से चले गए, लेकिन बाद में दूसरे आरोपित युवकों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उससे 50 हजार रुपये छीन लिए और 50 हजार रुपए उसने उन्हें अपने परिचित से से दिलवाए।

बाद में आरोपितों ने पीड़ित के मोबाइल से ही मारपीट की वीडियो बनाकर उसके फोन में दर्ज सभी नंबरों पर वायरल कर दी। वीडियो देखकर परिजन मौके पर पहुंचे और उसे बंधन मुक्त कराया। रविवार को पीड़ित रमाला थाने पहुंचा और घटना की तहरीर दी। इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने बताया कि घटना हरियाणा की है और वहीं पर दर्ज की जाएगी।

पैर भी दबवाए

आरोपितो नें दिनेश के साथ मारपीट के साथ साथ अपने पैर भी दबवाए, जो वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहे हैं। हरियाणा वाले यूपी के बाप हैं, यह बात भी वीडियो में साफ सुनाई दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.