Move to Jagran APP

हादसे में बाइक सवार साले की मौत, जीजा और साथी घायल

बागपत जेएनएन। पांची गांव के पास चीनी लदे कैंटर की टक्कर से बाइक सवार साले की मौत हो गई

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 09:42 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 09:42 PM (IST)
हादसे में बाइक सवार साले की मौत, जीजा और साथी घायल
हादसे में बाइक सवार साले की मौत, जीजा और साथी घायल

बागपत, जेएनएन। पांची गांव के पास चीनी लदे कैंटर की टक्कर से बाइक सवार साले की मौत हो गई, जबकि जीजा समेत दो घायल हो गए। हादसे के बाद चालक चीनी लदा वाहन छोड़कर फरार हो गया। युवक की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

क्षेत्र के ग्राम लहचौड़ा निवासी सचिन (23) पुत्र हरपाल बाइक से नवादा (बालैनी) शादी में शामिल होने जा रहा था। उनके साथ बासौद गांव निवासी जीजा दयाराम व लोनी निवासी गोलू भी थे। बंथला-ढिकौली मार्ग पर पांची गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार चीनी लदे कैंटर ने दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक को टक्कर मार दी। सवार तीनों बाइक समेत सड़क किनारे गिरकर घायल हो गए। दुर्घटना पर आरोपित चालक मौके से कैंटर छोड़कर फरार हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची। सचिन की मौत हो चुकी थी, जबकि दयाराम व गोलू गंभीर रूप से घायल थे। सचिन के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं घायलों को इलाज के लिए पिलाना पीएचसी भर्ती कराया। सचिन की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने कैंटर कब्जे में लिया है। तहेरा भाई शेर सिंह पुत्र गजराज ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर ओमप्रकाश का कहना है कि कैंटर नंबर के आधार पर चालक का पता लगाया जा रहा है। जल्द आरोपित गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस ने मध्य प्रदेश से बच्ची को बरामद किया

जागरण संवाददाता, बड़ौत : शहर से लगभग दो साल पहले अपह्रत बच्ची को पुलिस ने मध्य प्रदेश के भिड से बरामद कर लिया। पुलिस ने बच्ची को सीडब्लूसी कोर्ट में पेश किया।

शहर के रहने वाले विवेक जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि लगभग दो साल पहले उसकी एक माह की बच्ची ²ष्टि को अगवा कर लिया गया था। उसके अपहरण का आरोप उसी की ही पत्नी अंजलि के मुंहबोले भाई शांतनु जैन पर लगा था। पीड़ित परिवार ने बच्ची को बरामद करने की तहरीर कोतवाली में दी, लेकिन पुलिस ने घटना के संबंध में कार्रवाई नहीं की थी, जिसके बाद उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया था। इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि अदालत के आदेश पर पुलिस ने बच्ची को मध्य प्रदेश के भिड जनपद से सकुशल बरामद कर लिया है। बच्ची को सीडब्लूसी कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे बच्ची को उसके स्वजन की सुपुर्दगी में दे दिया है। इसमें आरोपित शांतनु को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेजा जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.