Move to Jagran APP

Baghpat News: बागपत में बीच सड़क आग का गोला बना दौड़ता ट्रक, दो भाइयों ने कूदकर बचाई जान

Fire In Truck बागपत में बुधवार की रात को सड़क पर दौड़ते एक ट्रक में अचानक आग लग गई। ट्रक में सवार दो भाइयों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। लेकिन ट्रक में लदा 80 लाख रुपये का कपड़ा राख बन गया। ट्रक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया।

By JagranEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Thu, 29 Sep 2022 11:46 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 11:46 AM (IST)
Baghpat News: बागपत में बीच सड़क आग का गोला बना दौड़ता ट्रक, दो भाइयों ने कूदकर बचाई जान
Baghpat News बागपत में ट्रक में आग लगने की घटना से अफरातफरी मच गई।

बागपत, जागरण संवाददाता। Fire In Truck बागपत के पिलाना-ढिकौली संपर्क मार्ग पर पिलाना भट्ठे के निकट दौड़ता ट्रक अचानक आग का गोला बन गया। दो भाइयों ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे में करीब 80 लाख रुपये का कपड़ा जला तथा ट्रक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दमकलकर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

ट्रक में अचानक लग गई थी आग

मुजफ्फरनगर के ग्राम चिदौड़ा निवासी राजकुमार अपने भाई परविंद्र के साथ अपने ट्रक में बुधवार रात गाजियाबाद के कस्बा लोनी से करीब 80 लाख रुपये का लोअर का कपड़ा लेकर मुजफ्फरनगर जा रहे थे। पिलाना के ईंट भट्ठे के निकट पहुंचने पर करीब ढाई बजे अचानक ट्रक में आग लग गई। पीछे से आ रहे एक वाहन के चालक ने आग लगने की जानकारी ट्रक चालक राजकुमार को दी।  आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी।

फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया  

राजकुमार ने किसी तरह सड़क किनारे ट्रक खड़ा किया और अपने भाई के साथ उससे कूदकर जान बचाई। पुलिस व फायर ब्रिगेड को मोबाइल से काल कर सूचना दी। सिंघावली अहीर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बागपत व खेकड़ा फायर स्टेशन के कर्मचारियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कपड़ा पूरी तरह से राख हो चुका था।

यह बताया थाना प्रभारी

कपड़ा मालिक राहुल पथरवाल निवासी लोनी ने मौके पर पहुंचकर जानकारी की। उधर थाना के इंस्पेक्टर (क्राइम) इंद्रपाल सिंह ने कहा कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि ट्रक में शाट सर्किट से आग लगी है। हर बिंदु पर जांच चल रही है। उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.