Move to Jagran APP

Baghpat News: ईपीई पर खड़े ट्रक से टकराया दूसरा ट्रक, चालक की मौत; कार की टक्कर से टूटा मंच

हादसे में लुकमान गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खेकड़ा थाना प्रभारी डीके त्यागी ने बताया कि टायर में पंक्चर होने की वजह से ट्रक ईपीई पर खड़ा था।

By Pradeep RaghavEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 12:07 AM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 03:21 AM (IST)
Baghpat News: ईपीई पर खड़े ट्रक से टकराया दूसरा ट्रक, चालक की मौत; कार की टक्कर से टूटा मंच
टायर में पंक्चर होने की वजह से ट्रक ईपीई पर खड़ा था।

बागपत, जेएनएन। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (ईपीई) पर खड़े ट्रक से दूसरा ट्रक टकरा गया। हादसे में चालक की मौत हो गई। हापुड़ जिले के बदखा गांव निवासी चालक 30 वर्षीय लुकमान ट्रक में धान लेकर करनाल (हरियाणा) जा रहे थे। शनिवार तड़के खेकड़ा स्टेडियम के पास पहले से वहां खड़े ट्रक से उनका ट्रक पीछे से टकरा गया। 

loksabha election banner

हादसे में लुकमान गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खेकड़ा थाना प्रभारी डीके त्यागी ने बताया कि टायर में पंक्चर होने की वजह से ट्रक ईपीई पर खड़ा था, जिससे लुकमान के ट्रक की टक्कर हो गई थी। इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। लुकमान के एक बेटी है।

कार की टक्कर से टूटा रामलीला मंच 

बागपत, जेएनएन। खेकड़ा के पांडव पुलिया पर बालाजी रामलीला कमेटी की तरफ से मंचन चल रहा है। रविवार देर शाम मंचन शुरू होने से पहले की अहिरान चौराहे की ओर से आई तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर मंच से टकरा गई। इससे मंच क्षतिग्रस्त हुआ। कार की चपेट में आने से कई लोगों को चोट भी लगी। उनका उपचार कराया गया। रामलीला कमेटी ने आरोपित कार चालक को पुलिस को सौंपा तथा मंच ठीक कराकर मंचन शुरू कराया। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

कपड़ा व्यापारी दुकान में लूट का मास्टर माइंड अतुल जैन गिरफ्तार 

बागपत, जेएनएन। छपरौली पुलिस ने कस्बे में कपड़ा व्यापारी की दुकान में लूट की घटना का राजफाश कर दिया है। पुलिस ने मुठभेड़ में शातिर बदमाश अतुल जैन को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद से लूट में प्रयुक्त बाइक, तमंचे के अलावा लूट के 3650 रुपए बरामद किए हैं। अतुल ही घटना का मास्टर माइंड है। पुलिस तीन आरोपितों को और तलाश कर रही है। 

इंस्पेक्टर देवेश कुमार ने बताया कि रविवार को तुगाना नहर के पास से अतुल जैन पुत्र आदेश जैन निवासी शबगा गांव, हाल निवासी गुराना रोड, बड़ौत को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। अतुल ने ही अपने साथी शबगा निवासी सावन, अर्जुन व छपरौली निवासी हनी के साथ कपड़ा व्यापारी आशीष जैन की दुकान में लूटपाट की योजना बनाई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.