बागपत, जागरण संवाददाता। एक चिकित्सक ने युवती से दुष्कर्म किया। शादी का झांसा दिया। उसकी अश्लील वीडियो बनाकर प्रसारित करने की धमकी दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी 

बागपत कोतवाली क्षेत्र की मुस्लिम युवती ने पुलिस को बताया कि एक नर्सिंग होम के चिकित्सक से उसका करीब छह माह पूर्व संपर्क हो गया था। आरोप है कि चिकित्सक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर अश्लील वीडियो बनाई। उससे शादी करने का वायदा किया। मांग में सिंदूर भी भरा लेकिन उसके साथ शादी नहीं की। उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इससे वह परेशान है। उसने अपनी सुरक्षा और आरोपित चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उधर, कोतवाली प्रभारी रवि रतन सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित चिकित्सक डा. अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

. .  . . . . . 

हिस्ट्रीशीटर ने युवती को कार में डालकर किया अगवा करने का प्रयास

बागपत, जागरण संवाददाता। बिनौली थाना क्षेत्र के एक गांव में हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथी के साथ सरेराह युवती से छेड़छाड़ की। पीड़िता को अगवा करने का भी प्रयास किया। एक गांव निवासी युवक ने बिनौली थाने में मुकदमा दर्ज कराया कि चार अक्टूबर को उसकी बड़ी बहन रात आठ बजे गांव के बस स्टैंड पर जा रही थी। रास्ते में एक बैंक शाखा के पास गांव का ही शातिर बदमाश खड़ा था। आरोपित ने उसकी बहन को देखते ही टिप्पणी कर दी। बहन ने विरोध किया तो आरोपित ने अपने साथी के साथ बहन को कार में डालने का प्रयास किया।

जान से मारने की दी धमकी 

इसके बाद युवती ने शोर मचा दिया, जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर आ गए, जिन्हें देखकर आरोपित उसकी बहन को जान से मारने की धमकी देते हुए अपने साथी के साथ फरार हो गया। मामले में इंस्पेक्टर सलीम अहमद ने बताया कि आरोपित हिस्ट्रीशीटर है और हाल ही में जेल से छूटकर आया है। युवती के भाई की तहरीर पर आरोपित हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी के जो दिल्ली पुलिस में बताया जा रहा है के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जिला कारागार भेज दिया, जबकि उसके साथी की तलाश की जा रही है।

Edited By: Parveen Vashishta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट