Move to Jagran APP

Baghpat Crime News: दिल्‍ली में नौकरी कर रही CA से छेड़छाड़, पुलिस से शिकायत करने पर हत्‍या की धमकी

Baghpat Crime News बागपत के बड़ौत क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि वह चार्टर्ड एकाउंटेंट है। उनके पिता कारोबारी थे। आरोप है कि एक व्यक्ति ने धोखाधड़ी व जालसाजी से पिता को बहलाकर बगैर प्रतिफल दिए अपने पक्ष में उनके मकान का बैनामा करा लिया था।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Tue, 29 Nov 2022 08:03 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 08:03 PM (IST)
Baghpat Crime News: दिल्‍ली में नौकरी कर रही CA से छेड़छाड़, पुलिस से शिकायत करने पर हत्‍या की धमकी
बागपत में चार्टर्ड एकाउंटेंट युवती से छेड़छाड़

बागपत, जागरण संवाददाता। मकान के विवाद के चलते चार्टर्ड एकाउंटेंट युवती से एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ की। धमकी दी कि पुलिस से शिकायत की तो जिंदा नहीं छोड़ा जाएगा। पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। 

loksabha election banner

फुसालाकर मकान का बैनामा कराने का आरोप 

बड़ौत कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि वह दिल्ली की एक कंपनी में चार्टर्ड एकाउंटेंट के पद पर कार्यरत है। उनके पिता कारोबारी थे। आरोप है कि एक व्यक्ति ने धोखाधड़ी व जालसाजी से पिता को बहला-फुसालाकर बगैर प्रतिफल दिए अपने पक्ष में मकान का बैनामा करा लिया था। इसका पता चलने पर पिता सदमे में आ गए थे। जिनकी गत आठ अगस्त को मृत्यु हो गई थी। मकान का बैनामा खंडित कराने का आग्रह किया, तो आरोपित व्यक्ति ने साफ इंकार कर दिया तथा अंजाम भुगतने की धमकी दी। 

आरोपित ने भाई की दुकान का सामान बेचा  

आरोपित व्यक्ति ने उनके भाई की किराना की दुकान का सामान बेच दिया। दुकान के गल्ले से उनके अलावा पिता व भाई के हस्ताक्षर वाले ब्‍लैंक चेक निकालकर ले गया। इनका झूठा मुकदमा दर्ज कराने में इस्तेमाल करने की धमकी दी। आरोपित व्यक्ति की पत्नी ने उनके खिलाफ झूठी शिकायत की। बड़ौत पुलिस उन्हें परेशान कर रही है। वह सोमवार शाम करीब तीन बजे एक आफिस पर गई, तो वहां पर आरोपित व्यक्ति ने बदतमीजी करते हुए छेड़छाड़ की। 

पुलिस ने शुरू की जांच 

छीना-झपटी में उनके कपड़े फट गए। भाई व अन्य लोगों ने किसी तरह उसे बचाय। धमकी दी कि पुलिस से शिकायत की तो जिंदा नहीं छोड़ा जाएगा। वह दहशत में रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली भी नहीं गई। पीड़िता ने अपने स्वजन के साथ मंगलवार को एसपी से शिकायत की। उधर एसपी नीरज कुमार जादौन ने मामले की जांच बड़ौत सीओ को सौंपी है। 

----

महिला ने युवती से की मारपीट 

बागपत, जागरण संवाददाता। खेकड़ा की नालापार बस्ती में एक युवती ने पड़ोसी महिला पर मारपीट करने का आरोप लगाया। आरोप था कि किसी न किसी बात पर महिला उस पर तंज कसती रहती है। विरोध करने पर बुधवार सुबह उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने कार्रवाई की मांग की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.