बागपत, जेएनएन। जिले के बाशिदों को उम्मीद है कि अगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बागपत आए तो विकास परियोजनाओं समेत कई महत्वपूर्ण घोषणा कर सकते हैं। किसानों को बागपत सहकारी चीनी मिल की क्षमता वृद्धि की उम्मीद है। रमाला मिल की क्षमता वृद्धि भी योगीजी ने 300 करोड़ खर्च कर कराई जिसका हजारों किसानों को फायदा मिल रहा।

रमाला मिल की तर्ज पर अब बागपत मिल की क्षमतावृद्धि कराने का ऐलान कर सकते हैं। बकाया गन्ना भुगतान पर सख्त कार्रवाई की उम्मीद योगीजी से है। मेडिकल कालेज की स्थापना जल्द कराने के लिए मुख्यमंत्री ठोस कदम उठा सकते हैं। हर आम ओ खास मानकर चल रहा है कि विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही माह बाकी बचे हैं। ऐसे में यदि मुख्यमंत्री बागपत आए तो बागपत के विकास को चार चांद लगाने वाली कोई बड़ी परियोजना देने का ऐलान भी करने की उम्मीद भी योगी जी से लोगों की लगी है। इन अधिकारियों को कलक्ट्रेट बुलाया

-सीडीओ रंजीत सिंह ने 48 विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिया कि मुख्यमंत्री का प्रस्तावित कार्यक्रम है। जिन अधिकारियों की ड्यूटी मुख्यमंत्री के भ्रमण कार्यक्रम में ड्यृटी नहीं लगी हैं, वे 29 जुलाई को प्रात: 9.30 बजे कलक्ट्रेट में निश्चित किए गए कक्ष में मौजूद रहे। सरकार के हाथों से निकल चुकी है पुलिस : शोकेंद्र पहलवान

सपा नेता एवं अर्जुन अवार्डी पहलवान शोकेंद्र तोमर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर रंछाड गांव में अक्षय की मौत के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि सरकार के हाथों से पुलिस निकल गई। पुलिस सिस्टम बेलगाम है।

उन्होंने कहा कि अक्षय की मौत के जिम्मेदार पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले सत्ता के लोग माहौल खराब करने लगे हैं।

Edited By: Jagran