Move to Jagran APP

Baghapt News: बागपत में लापता छात्र बेहाशी की हालत में मिला, अपहरण कर हमला करने की आशंका

Stuident Missing रहस्यमय ढंग से बागपत में लापता छात्र आठ घंटे बाद मिला है। पुलिस ने मानना है कि सड़क हादसे में छात्र हुआ घायल। लेकिन छात्र के अपहरण की आशंका जताई जा रही है। छात्र का इलाज के लिए दिल्‍ली के अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

By JagranEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Thu, 29 Sep 2022 03:02 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 03:02 PM (IST)
Baghapt News: बागपत में लापता छात्र बेहाशी की हालत में मिला, अपहरण कर हमला करने की आशंका
Missing in Baghpat बागपत में लापता छात्र आठ घंटे के बाद घायल अवस्‍था में मिला है।

बागपत, जागरण संवाददाता। Missing in Baghpat बागपत में रहस्यमय ढंग से लापता छात्र करीब आठ घंटे बाद खेत में घायल व बेहोशी की हालत में मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्वजन ने आशंका जताई कि अपहरण कर छात्र पर हमला किया गया है। वहीं पुलिस का मानना है कि सड़क हादसे में छात्र घायल हुआ। वह दिल्ली के अस्पताल में भर्ती है। उसके होश में आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

loksabha election banner

ताऊ को लेने की बात बोलकर गया था घर से

ग्राम ग्यासरी उर्फ गाधी निवासी 17 वर्षीय आकाश उर्फ लक्की दीक्षित 11वीं का छात्र है। वह बुधवार शाम करीब सात बजे अपने ताऊ रमेश चंद दीक्षित को लेने के लिए बाइक से ग्राम सूजरा रेलवे हाल्ट पर घर से बोलकर गया था। रमेश चंद को भतीजा लक्की रेलवे हाल्ट पर नहीं मिला। रमेश चंद खुद ही घर पहुंच गए, लेकिन लक्की वापस घर भी नहीं लौटा। इंतजार करने पर स्वजन ने आसपास तलाश किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला।

सिर और चेहरे पर चोट

रमेश चंद के बेटे सचिन दीक्षित ने कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने खेतों में सर्च अभियान चलाया। डाग स्क्वायड की भी मदद ली गई। लक्की के रिश्ते के चाचा कृष्ण दीक्षित ने बताया कि गुरुवार तड़के करीब तीन बजे ग्राम सूजरा-गाधी संपर्क मार्ग के किनारे गन्ने के खेत में लक्की बेहोशी की हालत में मिला। जिसके सिर व चेहरे पर चोट लगी है। मार्ग पर बाइक क्षतिग्रस्त अवस्था में मिली।

अपहरण किए जाने की आशंका

यहां पर पूर्व में लक्की को तलाश किया जा चुका था, लेकिन तब वहां पर न लक्की था और न ही बाइक। आशंका है कि अपहरण कर लक्की पर हमला किया गया है। वहीं कुछ लोग लूट के विरोध पर लक्की पर हमले की भी संभावना जता रहे हैं। उधर, कोतवाली प्रभारी रवि रतन सिंह ने कहा कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि सड़क हादसे में लक्की घायल हुआ है। हर बिंदु पर जांच चल रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

शराब की बोतल व नमकीन का पाउच मिला

कृष्ण दीक्षित ने बताया कि जहां पर लक्की मिला, वहां से करीब 250 मीटर की दूरी पर खेत की चकरोड पर शराब की बोतल व नमकीन के पाउच मिले। आशंका है कि हमलावरों ने शराब का सेवन किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.