Move to Jagran APP

गन्ना विकास निरीक्षक के मुंह में डाली पिस्टल, बंधक बनाकर पीटा

जासं,बागपत : बागपत सहकारी चीनी मिल के गन्ना विकास निरीक्षक को बंधक बनाकर पीटने, मुंह में

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 10:06 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 10:06 PM (IST)
गन्ना विकास निरीक्षक के मुंह में डाली पिस्टल, बंधक बनाकर पीटा
गन्ना विकास निरीक्षक के मुंह में डाली पिस्टल, बंधक बनाकर पीटा

जासं,बागपत : बागपत सहकारी चीनी मिल के गन्ना विकास निरीक्षक को बंधक बनाकर पीटने, मुंह में पिस्टल डालने और यातनाएं देने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने कोतवाली पर तहरीर दी है।

loksabha election banner

कॉपरेटिव शुगर मिल बागपत में संविदा पर गन्ना विकास निरीक्षक के पद पर तैनात ओम ¨सह ने बताया कि एक फरवरी की रात करीब आठ बजे दो युवक मिल के मुख्य गन्ना अधिकारी रामसनेही द्वारा आवास पर बुलाने की बात करते हुए उसे अपने साथ कार में मिल कालोनी में रहने वाले एक व्यक्ति के मकान ले गए, जो मिल में ठेकेदार है। ठेकेदार के इशारों पर युवकों ने उसकी पिटाई की। ठेकेदार ने पिस्टल उसके मुंह में डाली तथा मारकर यमुना नदी में डालने की धमकी दी। उसका मुंह भी काला किया गया। उससे मुख्य गन्ना अधिकारी के पैर पकड़वाए गए। बाद में कनपटी पर लोहे की भारी वस्तु से प्रहार किया। उसके एक कान से सुनना और एक आंख से दिखाई देना बंद हो गया था। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसको हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया था। उसे लगातार धमकी मिल रही है। वह दहशत में है।

इन्होंने कहा..

मुख्य गन्ना अधिकारी रामसनेही का कहना है कि वे एक तारीख को मेरठ मी¨टग में थे। उनको तो इस मामले की जानकारी भी नहीं है। उन पर लगाए गए आरोप गलत है।

इन्होंने कहा..

मिल के जीएम आरके जैन का कहना है कि गन्ना विकास निरीक्षक ओम ¨सह और मुख्य गन्ना अधिकारी रामसनेही के बीच कहासुनी होने की जानकारी मिली थी। दोनों को बैठाकर विवाद का निस्तारण करा दिया गया था। इससे अधिक उनको जानकारी नहीं है।

कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र ¨सह संधु का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.