Move to Jagran APP

चौकीदार तो हम नेपाल से ला सकते हैं : जयंत चौधरी

-रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा संवाद सूत्र अमीनगर सिघावली अहीर थाना क्षेत्र के कैड़वा गांव में आयोजित किसान-मजदूर सम्मेलन में पहुंचे रालोद उपाध्यक्ष और बागपत लोकसभा से गठबंधन प्रत्याशी जयंत चौधरी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि भाजपा की सरकार झूठी सरकार है। चौकीदार तो हम नेपाल से भी ला सकते हैं हमे तो पीएम चाहिए। रविवार को क्षेत्र के कैड़वा गांव में किसान-मजदूर सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार आपस में लड़ाने वाली सरकार है। झूठी भाजपा सरकार ने कहा था कि 20 लाख नौकरी देंगे लेकिन उसका समय नहीं बताया कि कब देंगे। इन्होंने गाय को माता तो बना दिया लेकिन इनके लिये कोई व्यापक इंतेजाम नहीं किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 11:03 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 11:03 PM (IST)
चौकीदार तो हम नेपाल से ला सकते हैं : जयंत चौधरी
चौकीदार तो हम नेपाल से ला सकते हैं : जयंत चौधरी

संवाद सूत्र, अमीनगर (बागपत): सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के कैड़वा गांव में आयोजित किसान-मजदूर सम्मेलन में पहुंचे रालोद उपाध्यक्ष और बागपत लोकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी जयंत चौधरी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार झूठी है। भाजपा के चौकीदार को लेकर किए जा रहे प्रचार पर तंज कसते हुए कहा कि चौकीदार तो हम नेपाल से भी ला सकते हैं, हमें तो प्रधानमंत्री चाहिए।

loksabha election banner

रविवार को आयोजित सम्मेलन में जयंत चौधरी ने कहा कि झूठी भाजपा सरकार ने कहा था कि 20 लाख नौकरी देंगे, लेकिन उसका समय नहीं बताया कि कब देंगे। इन्होंने गाय को माता तो बना दिया, लेकिन इनके लिए कोई व्यापक इंतजाम नहीं किया। इस अवसर पर राज्यसभा सदस्य सुरेंद्र नागर, सपा नेता अतुल प्रधान, रालोद जिलाध्यक्ष सुखबीर गठिना, सपा जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी, बसपा जिलाध्यक्ष जयकुमार आदि मौजूद रहे।

कलाकारों ने जमकर लगाए ठुमके

सम्मेलन में भीड़ एकत्र करने के लिए रागिनी कलाकारों का सहारा लिया गया। जो बीच-बीच में ठुमके लगाकर लोगों का मनोरंजन करते रहे।

भाजपा करती है सांप्रदायिक राजनीति : जयंत

चांदीनगर : सहवानपुर में रविवार को किसान मजदूर सम्मेलन में मुख्य अतिथि रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा सांप्रदायिक राजनीति करने वाली पार्टी है। भाजपा देश को बांटने की राजनीति कर रही है। भाजपा के किसान व मजदूरों की तरफ ध्यान नहीं देने से गरीबी लगातार बढ़ रही है। गांव में बिजली बिल पहले 200 रुपये था पर अब 800 रुपये हो गया है। ग्राम प्रधान डालचंद, ध्यान सिंह, अजीत सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष मांगेराम, पूर्व विधायक अजय तोमर, पूर्व विधायक वीरपाल राठी, ओमवीर, डॉ. मेराजुद्दीन, जमील व रेखा यादव आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.