Move to Jagran APP

एटीएम काटकर 7.20 लाख ले गए बदमाश

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे स्थित काठा गांव में गुरुवार रात दो बदमाशों ने कटर से काटकर चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 12:19 AM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 12:19 AM (IST)
एटीएम काटकर 7.20  लाख ले गए बदमाश
एटीएम काटकर 7.20 लाख ले गए बदमाश

बागपत, जेएनएन। दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे स्थित काठा गांव में गुरुवार रात दो बदमाशों ने कटर से एटीएम काटकर 7.20 लाख रुपये चोरी कर लिए। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

loksabha election banner

काठा गांव में कैनरा बैंक की शाखा और एटीएम एक ही स्थान पर हैं। शुक्रवार सुबह जब स्टाफ बैंक पहुंचा तो उन्हें एटीएम क्षतिग्रस्त मिला और उसके अंदर से रुपये गायब थे। सीओ अनुज मिश्र व कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही मौके पर पहुंचे और जांच की। पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो दो बदमाश नजर आ रहे हैं। गुरुवार देर रात बदमाश एटीएम बूथ का ताला तोड़कर अंदर पहुंचे और कटर से एटीएम काटकर 7.20 लाख रुपये ले गए। बैंक अफसरों ने पुलिस को बताया कि दो दिन पूर्व एटीएम में कैश डाला गया था। बैंक के सहायक प्रबंधक भारत सिंह राणा ने मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली एसएसआइ सतेंद्र सिंह सिद्धू का कहना है कि एटीएम से करीब 7.20 लाख रुपये चोरी हुए है। हालांकि बैंक के अफसरों ने लिखकर दिया है कि रिकार्ड की जांच कर पता चलेगा कि एटीएम से कितने रुपये चोरी हुए है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। घटना का जल्द राजफाश किया जाएगा। बैंक लूट के बाद भी नहीं लिया सबक, बेखौफ हैं बदमाश

करीब डेढ़ साल पूर्व ग्राम तुगाना में दिनदहाड़े बैंक में 15 लाख रुपये की लूट की घटना की लखनऊ तक गूंज पहुंची थी। पुलिस ने जैसे-तैसे करके केस का राजफाश कर दिया था, लेकिन लूटी गई पूरी रकम तो अभी तक भी बरामद भी नहीं हो पाई। उसके बाद भी बैंक और एटीएम की सुरक्षा को लेकर न बैंक के अफसर, न ही पुलिस अधिकारी गंभीर नजर आ रहे है और न ही पुलिस। गुरुवार रात हाईवे किनारे एटीएम को काटकर चोर 7.20 लाख रुपये चोरी करके ले गए। वहां पर एक सुरक्षा गार्ड तक नहीं था। जबकि बैंक और एटीएम एक ही स्थान पर है। पुलिस अफसर भी दावा करते नहीं थकते कि रात भर पुलिस गश्त करती है। बैठकों में बड़े-बड़े प्लान तैयार किए जाते है। पुलिस कितनी सतर्क है, इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। बागपत के सबसे महत्वपूर्ण दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर इतनी बड़ी घटना घटित हो गई और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। जबकि पांच माह पूर्व बागपत नगर के एक एटीएम में चोरी का प्रयास किया गया था। पूर्व में बड़ौत व अन्य स्थानों पर भी एटीएम में चोरी की कोशिश की जा चुकी है। 40 मिनट में दिया घटना को अंजाम

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि एटीएम का करीब एक बजे दो चोरों ने ताला तोड़ा और कटर से एटीएम मशीन काटकर रुपये निकाले। पहचान न हो, इसलिए चोरों ने मास्क और हाथ में दस्ताने पहन रखे थे। चोरों ने करीब 40 मिनट में घटना को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.