बागपत, जेएनएन। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यूपी और हरियाणा की पुलिस आपसी तालमेल से अपराधियों पर कार्रवाई करेगी। शराब और अवैध हथियारों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ होगी, ताकि चुनाव में कोई खलल ना डाल पाए।

इस संबंध में शनिवार दोपहर सोनीपत के राई विश्राम गृह में यूपी व हरियाणा के अधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई। इसमें मेरठ जोन के एडीजी राजीव सभरवाल, आइजी प्रवीण कुमार, बागपत एसपी नीरज कुमार जादौन, हरियाणा के करनाल रेंज की आइजी ममता सिंह, सोनीपत एसपी राहुल शर्मा आदि अधिकारियों ने हिस्सा लिया।

बागपत एसपी नीरज कुमार जादौन का कहना है कि हरियाणा के अधिकारियों ने भरोसा दिया कि यूपी के चुनाव में हरियाणा पुलिस पूरा सहयोग करेगी। बार्डरों पर कड़ी निगरानी होगी। शराब व अन्य मादक पदार्थों की तस्करी, हथियार तस्करी आदि नहीं होने दी जाएगी। यमुना किनारे गांवों पर नजर रखी जाएगी। साथ ही यमुना खादर में पुलिस का डेरा रहेगा। होटल, ढाबा आदि की चेकिग की जाएगी। इंटरनेट मीडिया पर भी पुलिस नजर रखेगी। बैठक में अंतरराज्यीय अपराधियों की सूची भी साझा की गई, ताकि उनके विरूद्ध कार्रवाई की जा सके।

पीएमओ कार्यालय के लिपिक का पिस्टल के साथ फोटो वायरल

बड़ौत (बागपत): पीएमओ कार्यालय में तैनात लिपिक के पिस्टल के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस जांच में जुट गई है।

तुगाना गांव के तेजवीर का बेटा आदित्य प्रधानमंत्री कार्यालय में लिपिक के पद पर कार्यरत है। आदित्य के पिस्टल के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस संबंध में थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि आदित्य के साथ कई दिन पहले गांव के ही कुछ लोगों ने मारपीट की थी। इस मामले में 19 जनवरी को तेजवीर ने गांव के ही मोहित, मोनू, अभिषेक, तरुण, विकुल, संजीव, कपिल और नितिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इंटरनेट मीडिया पर पिस्टल के साथ वायरल फोटो के मामले में आदित्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पिस्टल बरामद की जाएगी। उधर, यह माना जा रहा है कि नामजद लोगों ने ही फोटो वायरल किए हैं।

Edited By: Jagran