Move to Jagran APP

ट्रांसपोर्टर को उठा ले गई बुलंदशहर पुलिस, अपहरण का मचा शोर

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे स्थित एक होटल के बाहर से ट्रांसपोर्टर को बुलंदशहर की पुलिस उठाकर ले गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 10:24 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 10:24 PM (IST)
ट्रांसपोर्टर को उठा ले गई बुलंदशहर पुलिस, अपहरण का मचा शोर
ट्रांसपोर्टर को उठा ले गई बुलंदशहर पुलिस, अपहरण का मचा शोर

जागरण संवाददाता, बागपत : दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे स्थित एक होटल के बाहर से ट्रांसपोर्टर को बुलंदशहर की पुलिस उठाकर ले गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। परिजनों ने अपहरण का शोर मचा दिया। इससे हड़कंप मच गया। पुलिस अफसरों ने मौके पर पहुंचकर जांच- पड़ताल की।

loksabha election banner

बागपत के कुरैशियान मोहल्ला निवासी ट्रांसपोर्टर साजिद पुत्र मोहम्मद सईद मंगलवार को मुगलई होटल के बाहर खड़ा होकर फल कारोबारी हाजी असलम से बातें कर रहा था, जो उनको रुपये देने के लिए आया था। इसी दौरान 10.10 बजे बड़ौत की ओर से एक स्कार्पियो आई। उसमें सवार पांच-छह लोग साजिद को अपने साथ ले गए। कार सवार दो लोग पुलिस की वर्दी में थे। आसपास के लोगों ने अपहरण का शोर मचा दिया। पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। एएसपी रणविजय सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिव प्रकाश सिंह मौके पर पहुंचे और होटल में लगी फुटेज खंगाली। युवक मोहम्मद जैद का कहना है कि उसके चाचा साजिद के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं है। उनका तो किसी के कभी विवाद भी नहीं हुआ। उनका अपहरण किया गया है। उन्होंने पुलिस से साजिद की बरामदगी की मांग की। उधर, एएसपी रणविजय सिंह का कहना है कि जानकारी करने से पता चला कि साजिद को बुलंदशहर के अनूपशहर की पुलिस किसी हत्या के मामले में जानकारी करने के लिए लेकर गई है।

पुलिसकर्मियों के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

साजिद को ले जाने का पुलिसकर्मियों का तरीका गलत रहा। इसको पुलिस अफसर भी स्वीकार कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस कोतवाली की जीडी में तस्करा डालकर पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है। माना जा रहा है कि अनूपशहर पुलिस ने साजिद का मोबाइल लिसनिग पर ले रखा था।

59 सेकेंड में ट्रांसपोर्टर को ले गए पुलिसकर्मी

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि पुलिस कर्मी ट्रांसपोर्टर को मात्र 59 सेकेंड में अपने साथ लेकर चले गए। गाड़ी का नंबर नोट कर लिया गया था। जो फरीदाबाद के व्यक्ति के नाम बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.