Move to Jagran APP

बागपत में कोहरे का कहर : ट्रक और स्कूल बस की टक्कर के बाद भिड़े कई वाहन, बच्चे घायल

बागपत जिले के बड़ौत में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर बुधवार की सुबह घने कोहरे के कारण बच्चों को लेकर सोनीपत जा रही दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 09:45 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 12:41 PM (IST)
बागपत में कोहरे का कहर : ट्रक और स्कूल बस की टक्कर के बाद भिड़े कई वाहन, बच्चे घायल
बागपत में कोहरे का कहर : ट्रक और स्कूल बस की टक्कर के बाद भिड़े कई वाहन, बच्चे घायल

बागपत, जेएनएन। दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित टयोढी गांव के पास बुधवार की सुबह घने कोहरे के कारण बच्चों को लेकर सोनीपत जा रही दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई। इसी बीच दो और कारे आकर भींड़ गई। हादसे के दौरान बस में बच्चों की चीख-पुकार मच गई। बच्चों को वहां मौजूद लोगों ने बाहर निकाला। बताया जाता है कि कई बच्चों को मामूली रूप से चोट आई है।

loksabha election banner

कोहरे के कारण हुआ हादसा

बुधवार की सुबह घना कोहरा इतना ज्‍यादा छाया हुआ था कि आसपास के लोग और वाहन तक दिखाई नहीं दे रहे थे। इसी बीच सोनीपत बच्‍चों को लेकर जा रही बस अचानक से ट्रक से टकरा गई। इससे कुछ बच्‍चों को चोंटे आई है। सुरक्षित बच्चों को दूसरी बस के लिए सोनीपत के लिए रवाना कर दिया। साथ ही घायलों को जिला अस्‍पताल भेज दिया गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी से वाहनों को हटवाया। ट्रक चालक को इस हादसे में चोट आई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने ली जानकारी

कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि हादसे में स्कूल बस समेत कई वाहन घने कोहरे के कारण आपस में भिड़ गए। एक दो बच्चे को मामूली रूप से चोट आई है। सभी लोग सुरक्षित हैं। ट्रक चालक को भर्ती कराया गया है वाहनों को जेसीबी मशीन से हाईवे के बीच से हटवा दिया गया है। उधर, सूचना पर एसडीएम दुर्गेश मिश्र मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।

हादसे से हाईवे पर लगा जाम

हाईवे पर गाडि़यों के आपस में टकराने से देखते-देखते जाम लग गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी बुलवाकर हाईवे का रास्‍ता खुलवाया। साथ ही डैमेज गाडियों की पुरी जानकारी लेते हुए जांच पड़ताल की।

बडी घटना होने से टली

हाईवे पर हुए हादसे में किसी को गंभीर चोंट नहीं आई है। हालांकि जिस तरह से आपस में गाडियां भींड़ी है वह हैरत करने वाली है। पुलिस ने जानकारी दी कि इस हादसे में गाडियों के अलावा किसी को ज्‍यादा नुकसान नहीं हुआ है। सभी लोग सुरक्षित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.