जागरण संवाददाता, बागपत : बागपत रोड रेलवे स्टेशन से मंगलवार देर रात अपने घरों को लौट रहे चार यात्रियों से आधा दर्जन बदमाशों ने हजारों का सामान लूट यिा। विरोध करने पर कई को पीटा और बाद में जान से मारने की धमकी दे फरार हो गए। पुलिस ने मामला फर्जी बताकर अपना पीछा छुड़ा लिया है।

मंगलवार की रात्रि करीब 11 बजे बदमाशों ने हथियारों के बल पर वारदात को अंजाम दिया। दिल्ली से शामली जा रही पैसेंजर ट्रेन से बागपत रोड रेलवे स्टेशन पर उतरे कपिल, प्रदीप, सुक्कन निवासीगण डौला व सुकरमपाल निवासी टटीरी अपने घरों को लौट रहे थे। वे जैसे ही स्टेशन से बाहर निकले तो आधा दर्जन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और लूटपाट शुरू कर दी। प्रदीप व सुक्कन ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनसे मारपीट भी की। पीड़ित यात्रियों ने बताया, बदमाश उनसे करीब तीन हजार की नकदी, मोबाइल, सोने की अंगूठी व अन्य सामान लूट ले गए हैं।

इस मामले की शिकायत पुलिस चौकी पर की गई तो पुलिस ने उन्हें भगा दिया। पीड़ितों ने एसपी से मांग की है कि बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाए। इस संबंध में कोतवाल अनिल कपरवान का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर