सिलहरी : शादी समारोह में बुकिग पर बोलेरो लेकर गए एक युवक को मंगलवार रात पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर घायल कर दिया गया। घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं इस मामले में दूसरे दिन बुधवार को पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा लिखा है। पुलिस का दावा है कि नामजदों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

थाना मुजरिया इलाके के गांव धर्मपुर निवासी चिम्मन का बेटा सुरेश (27) मंगलवार को गांव के ही भूपसिंह के बेटे सियाराम की बरात में अपनी बोलेरो बुकिग पर कुंवरगांव थाना क्षेत्र के फकीराबाद गया था। यहां बरात पहुंचने के बाद खाना खाकर लोग सोने चले गए। सुरेश भी अपनी गाड़ी में आकर सो गया। मुकदमे के मुताबिक भोर में सुरेश के गांव के ही श्रीपाल व राजवीर के अलावा अलापुर के कोठा गांव का ब्रजपाल वहां पीछे से पहुंच गए। यहां तीनों ने सुरेश को गाड़ी के बाहर से गोली मारी और बुलेट शीशा चीरती हुई चली गई लेकिन इस हमले में सुरेश बच गया। वह कुछ समझ पाते, हमलावरों ने दूसरा फायर किया और गोली सुरेश के पैर में जा लगी। फायरिग सुनकर आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर वहां से भाग निकले।

इधर, मामले की जानकारी पर यूपी 100 की पीआरवी भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस घायल को जिला अस्पताल ले आई और भर्ती करा दिया।

इधर, सुरेश के पिता चिम्मनलाल की ओर से पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया है। वर्जन ::

नामजदों की तलाश की जा रही है। फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों पक्षों के बीच क्या रंजिश है, इसका भी पता लगाया जा रहा है।

- सुधाकर सिंह, एसओ कुंवरगांव

Posted By: Jagran