Move to Jagran APP

दबतोरी स्टेशन पर ट्रेन में महिलाओं से अभद्रता

यहां दबतोरी स्टेशन पर रविवार की देर रात बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन से एक परिवार उतरा तो अभद्रता कर दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 11:59 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 11:59 PM (IST)
दबतोरी स्टेशन पर ट्रेन में महिलाओं से अभद्रता
दबतोरी स्टेशन पर ट्रेन में महिलाओं से अभद्रता

बिसौली : यहां दबतोरी स्टेशन पर रविवार की देर रात बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन से एक परिवार के लोग उतर रहे थे। तभी कुछ शरारती युवकों ने महिलाओं के साथ अभद्रता कर दी। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। सोमवार सुबह एक गांव के युवकों को ट्रेन से उतरने पर दूसरे गुट ने जमकर लाठी-डंडे से पीटा। मामले में दर्जनभर से अधिक चोटिल हैं। पुलिस ने गंभीर रुप से घायल दो लोगों को मेडिकल कराने के लिए भेजा।

loksabha election banner

कोतवाली बिसौली क्षेत्र के दबतोरी रेलवे स्टेशन पर सोमवार की रात करीब 11 बजे बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन पहुंची। उसमें सवार दबतोरी का एक परिवार उतर रहा था। जिसमें महिलाएं और बच्चों के साथ कुछ शरारती युवकों ने अभद्रता की। सभी आरोपित गांव लक्ष्मीपुर के बताए जा रहे हैं। जो बरेली उर्स देखने जा रहे थे। जब महिलाओं ने विरोध किया तो मामला और बढ़ गया। इस पर दोनों पक्षों के लोगों में स्टेशन पर ही मारपीट हो गई। इसमें कई लोग घायल हो गए। घटना के बाद आरोपित युवक ट्रेन में सवार होकर बरेली उर्स देखने चले गए। इधर सोमवार को करीब 11 बजे बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन दबतोरी जैसे ही पहुंची। उस ट्रेन से उतरने वाले लक्ष्मीपुर के इदरीस, इरशाद, तफसीर आदि को कुछ स्थानीय लोगों ने घेर कर जमकर लाठी-डंडों से पिटाई की। घटना में करीब एक दर्जन लोग चोटिल हैं। महिलाएं भी घायल हैं। लक्ष्मीपुर के घायल इदरीस और इरशाद ने बिसौली कोतवाली में आरोपित के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। पुलिस ने घायल युवकों का मेडिकल कराया है। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। - प्रकरण में दबतोरी के भी कई युवक घायल हुए हैं, लेकिन कुछ घायल युवक पुलिस के सामने जाने से बच रहे हैं। लक्ष्मीपुर गांव में मारपीट की घटना को लेकर लोग एकत्र हुए और रणनीति तैयार की। बताते हैं कि मारपीट की घटना उग्र रुप ले सकती है। पुलिस ने मारपीट करने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी है। वर्जन..

- ट्रेन से उतरने के दौरान दो पक्षों के लोगों में मारपीट हुई है। घटना की जानकारी जुटाई जा रही है। घायलों का मेडिकल कराया गया है। जो भी लिप्त होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। पुलिस पूरे मामले पर पैनी नजर रख रही है।

ओमप्रकाश गौतम, कोतवाल बिसौली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.