Move to Jagran APP

Badaun News: गांधी ग्राउंड मेले में महिला के 50 हजार रुपये और सोने के कुंडल चोरी

शहर के गांधी ग्राउंड में चल रही रामलीला में पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर कुछ होमगार्ड तैनात कर रखे हैं। इसी का नतीजा है कि मेला लगने के बाद से लगातर वारदातें हो रही हैं। बीते दिनों महिला की चेन गायब हो गई थी।

By Ankit GuptaEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 11:28 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 02:12 AM (IST)
Badaun News: गांधी ग्राउंड मेले में महिला के 50 हजार रुपये और सोने के कुंडल चोरी
महिला के 50 हजार रुपये और सोने के कुंडल चोरी।

बदायूं, जेएनएन। शहर के गांधी ग्राउंड में चल रही रामलीला में पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर कुछ होमगार्ड तैनात कर रखे हैं। इसी का नतीजा है कि मेला लगने के बाद से लगातर वारदातें हो रही हैं। बीते दिनों महिला की चेन गायब हो गई थी। अब मंगलवार की देर रात मेला देखने गई महिला के पर्स में ब्लेड मारकर जेबकतरों ने उसमें रखे 50 हजार रुपये, सोने के कुंडल समेत अन्य सामान चोरी कर लिए। पीड़ित ने कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

loksabha election banner

शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के इंद्राचौक कैनरा बैंक के पास रहने वाली विजय कुमारी मंगलवार को अपने बच्चे को दवा दिलाने सकरी क्लीनिक गईं थी। वहीं सामने गांधी ग्राउंड पर रामलीला का मेला चल रहा था। बच्चे की जिद पर वह गांधी ग्राउंड चली गईं। वहीं पर एक दुकान पर खिलौने देख रहीं थी कि इसी बीच किसी ने उनके बड़े थैले में ब्लेड मार दिया और उसमें रखा छोटा बैग चोरी कर लिया।

ब्लेड मारकर चोरों ने की चोरी

इसमें उनके 50 हजार रुपये और सोने के कुंडल और अन्य सामान रखे थे। उन्हें जब इसका अहसास हुआ तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। हंगामा होते देख वहां मौजूद कुछ पुलिस कर्मी भी पहुंच गए। इधर उधर काफी तलाश करने के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका।

इसके बाद महिला ने कोतवाली पहुंच कर अज्ञात चोर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसी तरह शहर के शहबाजपुर निवासी रमेश कश्यप अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मेला देखने आए थे। मंगलवार रात भीड़ में किसी का धक्का लगा, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वह धक्का किसी चोर ने दिया है। कुछ देर बाद जब उनकी नजर अपनी जेब पर गई तो उसमें से पर्स गायब था।

तैनात था पुलिस प्रशासन

मेले में दुकानदारों ने बताया कि मंगलवार को ही दो और लोगों को पर्स चोरी हो चुका है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि मेले में सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से ठीक है। वहां लगातार चीता मोबाइल के पुलिस कर्मियों के अलावा वह भी गश्त कर रहे हैं। चोरी करने वालों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.