जेएनएन, बिल्सी (बदायूं): इंवर्टर व्यापारी के घर लूट कर भाग रहे बदमाशों को खेतों में ताप रहे ग्रामीणों ने घेरा। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिग शुरू की। पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया। जबकि दो बदमाश फरार हो गए। उनकी तलाश में पुलिस जंगल में कांबिग कर रही है। एसएसपी संकल्प शर्मा, एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने घटनास्थल का मुआयना किया।

नगर के मुहल्ला नंबर एक निवासी अजीत जैन शनिवार देर शाम 7.30 बजे घर में बनी इंवर्टर की दुकान पर बैठ थे। दो बदमाश तमंचा लेकर दुकान में घुसे। असलाह के बल पर उनको बंधक बनाया। उनके मुंह पर टेप चिपकाने के बाद बदमाश घर में पहुंचे। इसके बाद दो और बदमाश घर में आ गए। फिर व्यापारी के स्वजन को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद किया। इसके बाद 70 हजार की नकदी और जेवरात से भरे थैले को लेकर चारों बदमाश फरार हो गए। किसी तरह जानकारी होने पर पड़ोसी शोर मचाते हुए उनका पीछा करने लगे। बदमाश खैरी गांव की ओर पहुंचे तब तक पुलिस भी उनके पीछे लग गई। खेतों में ताप रहे ग्रामीणों ने बदमाशों को पकड़ लिया। वह उनके साथ मारपीट करने लगे। इस बीच दो बदमाश उनकी पकड़ से छूटे तो उन्होंने पुलिस पर फायरिग शुरू कर दी। सीओ अनिरुद्ध सिंह भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फायरिग कर दो बदमाश सरसों के खेत के सहारे फरार हो गए। पकड़े गए दोनों बदमाश भी भैंसोर नदी में कूद गए। पुलिस ने नदी में छलांग लगाकर दोनों बदमाशों को पकड़ा। पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम विकास माहेश्वरी, आलम निवासी मुहल्ला नंबर चार बिल्सी बताए। मुठभेड़ में घायल दोनों बदमाशों को सीएचसी में भर्ती कराया। उन्होंने फरार साथियों के नाम मुहम्मद आसिफ हासमी निवासी मुहल्ला नंबर चार बिल्सी और शानू निवासी सहसवान बताए। वर्जन ..

लूट के बाद बदमाश जंगल की ओर भाग रहे थे। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को पकड़ा। उनके दो साथी फरार हैं। उनकी तलाश जारी है। जल्द उनको भी गिरफ्तार करेंगे।

- सिद्धार्थ वर्मा, एसपी देहात

Edited By: Jagran