Move to Jagran APP

सांड ने बुजुर्ग को पटककर मार डाला

खेत पर चारा लेने गए एक बुजुर्ग को आवारा सांड ने गुरुवार सुबह पटककर मार डाला।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 12:59 AM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 12:59 AM (IST)
सांड ने बुजुर्ग को पटककर मार डाला
सांड ने बुजुर्ग को पटककर मार डाला

जासं, बदायूं : खेत पर चारा लेने गए एक बुजुर्ग को आवारा सांड ने गुरुवार सुबह पटककर मार डाला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार वालों को सौंप दिया है। सांड के हमले में आम आदमी की मौत की साल में यह छठवीं घटना है। बुजुर्ग की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

थाना जरीफनगर इलाके के गांव नाधा निवसी महावीर सिंह (65) खेती किसानी करते थे। गुरुवार सुबह वह पशुओं को चारा लेने खेत पर गए थे। इस दौरान वहां एक आवारा सांड घूमता हुआ आ गया और फसल उजाड़ने लगा। महावीर ने डंडा दिखाकर उसे भगाना चाहा तो सांड उग्र हो गया और उनके पीछे दौड़ने लगा। जान बचाने के लिए महावीर खेत से सड़क तक पहुंच गए, इस दौरान सांड ने उन्हें पीछे से ठोकर मारकर गिरा लिया। इसके बाद कई बार सींगों पर उठाकर पटका। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने बमुश्किल सांड को भगाया। परिजन उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पहले भी हुई हैं घटनाएं

- सांड के हमले में पहले भी मौतें हुई हैं। जनवरी में बिल्सी में एक किशोर को सांड ने सरेराह पटकर मार डाला था। जबकि इसके बाद उसहैत में किसान को खेत पर ही मौत के घाट उतार दिया। जरीफनगर में भी एक किसान का शव सींग पर रखकर सांड खेतों में भागा था। इसके अलावा उघैती में भी इसी तरह की घटना हो चुकी है। जरीफनगर में यह तीसरी घटना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.