Move to Jagran APP

रोटावेटर से कटकर किशोर की मौत

जिद करके चाचा के साथ खेत पर गए किशोर की रोटावेटर से कटकर मौत हो गई। हादसा जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव मालपुर ततेरा में गुरुवार सुबह हुआ। बबलू घर से ट्रैक्टर में रोटावेटर लेकर खेत की जोताई करने निकले। तभी 12 वर्षीय भतीजा अरबाज भी खेत पर जाने की जिद करने लगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 12:44 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 12:44 AM (IST)
रोटावेटर से कटकर किशोर की मौत
रोटावेटर से कटकर किशोर की मौत

जेएनएन, दहगवां (बदायूं) : जिद करके चाचा के साथ खेत पर गए किशोर की रोटावेटर से कटकर मौत हो गई।

loksabha election banner

हादसा जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव मालपुर ततेरा में गुरुवार सुबह हुआ। बबलू घर से ट्रैक्टर में रोटावेटर लेकर खेत की जोताई करने निकले। तभी 12 वर्षीय भतीजा अरबाज भी खेत पर जाने की जिद करने लगा। चाचा के समझाने पर भी वह नहीं माना। तब उसको साथ लेकर खेत पर गए। बबलू ने अरबाज को मेड़ पर खड़ा कर दिया। वह खेत की जोताइ करने लगा। अचानक मेड़ पर जानवरों को रोकने के लिए की गई तारकशी में रोटावेटर फंस गया। तार खिचने के साथ उसमें उलझकर अरबाज भी रोटावेटर की चपेट में आ गया। बबलू ने जब तक पीछे मुड़कर देखा भतीजा लहूलुहान हो चुका था। उसने ट्रैक्टर रोककर उसे निकाला। लेकिन, तब तक उसकी मौत हो गई। सरताज के तीन पुत्रों में अरबाज दूसरे नंबर का था। किशोर की मौत की खबर पहुंची तो स्वजनों की चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। बबलू बार-बार यही कह रहा था कि अगर उसे पता होता तो भतीजे को साथ लेकर कभी नहीं आता। स्वजनों ने पुलिस को भी सूचना नहीं दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.