Move to Jagran APP

अभिनंदन के लिए मिठाई खिलाकर छोड़ी आतिशबाजी

पायलट अभिनंदन की वतन वापसी पर जिले भर में खुशी का माहौल रहा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Mar 2019 08:00 PM (IST)Updated: Sat, 02 Mar 2019 08:00 PM (IST)
अभिनंदन के लिए मिठाई खिलाकर छोड़ी आतिशबाजी
अभिनंदन के लिए मिठाई खिलाकर छोड़ी आतिशबाजी

बदायूं : पायलट अभिनंदन की वतन वापसी पर जिले भर में खुशी का माहौल रहा। जगह-जगह पटाखे छोड़कर व मिठाई खिलाई गई। एपीएस होंडा शोरूम व युवा मंच संगठन की ओर से भव्य कार्यक्रम किया गया। मौजूद लोगों के अलावा राहगीरों को मिठाई खिलाई। अनार, पटाखे, फुलझड़ी छोड़ी। युवाओं ने तिरंगा लहराकर हिदुस्तान जिदाबाद व पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। शोरूम के मालिक अंशुल, संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुवदेव गुप्ता, लकी अरोड़ा, उदित, स्वपनिल, ग्रीश, पुष्पेंद्र मिश्रा, ऋषभ खान, नाजिम, अमन खान, राहुल, अनूप आदि उपस्थित रहे। रेलवे स्टेशन पर रेस्टोरेंट संचालकों ने तिरंगा यात्रा निकाली। हिदुस्तान जिदाबाद के नारे लगे। संसू, कुवरगांव : अभिनंदन की सकुशल वापसी पर चौराहे पर पटाखे छोड़े गए। संदीप शंखधर, येशु गुप्ता, पुत्तू लाल, टिकू गुप्ता आदि मौजूद रहे। संसू, उघैती : कमांडर अभिनंदन पाक से वापसी पर खुशियां मनाईं व मिठाईयां बांटी। रवि गुप्ता, मोर पाल,, बलभद्र सिंह, भूशंकर गुप्ता, राजवीर सिंह, बलवीर सिंह, सोनू कुमार आदि मौजूद रहे। संसू, कछला : नगर पंचायत कछला में आतिशबाजी और गुलाल की बारिश छोड़ा गया। ऐसा लग रहा था कि होली व दीपावली एक साथ मनाई जा रही हो। राम अवतार गुप्ता, मनीष कुमार, राजेश कुमार आदि उपस्थित रहे। फोटो 01 बीडीएन 72

loksabha election banner

जरूरत पड़ने पर देश का हर युवा सेना के साथ है। प्रधानमंत्री का हर कदम देश के लिए सार्थक साबित हो रहा है। आने वाला समय देश के लिए बेहतर होगा।

- दीपक शाक्य फोटो 01 बीडीएन 73

पाकिस्तान अभी तक पता नहीं कौनसी सोच में था, लेकिन अब भारतीय सेना के हमले से वह समझ चुका है कि हम महाशक्ति हैं और हमारी सेना कभी भी पाकिस्तान को धूल चटा सकती है। अभिनंदन के लौटने पर सभी को बधाई।

- डॉ. संतोष सिंह फोटो 01 बीडीएन 74

केंद्र सरकार ने पाकिस्तान को पायलट को छोड़ने पर मजबूर कर दिया। निश्चित रूप से यह देश की बहुत बड़ी जीत है। पाकिस्तान के पास अभी मौका है संभल जाए वर्ना उसे नेस्नाबूद करने में देर नहीं लगेगी।

- डॉ. सरला चक्रवर्ती फोटो 01 बीडीएन 75

देश में त्यौहार जैसा माहौल है। पहली बार कुछ लग रहा है कि पाकिस्तान को सच्चे दिल से बिना राजनीति के सबक सिखाया गया है। यही दुआ था कि हमारा पायलट सही सलामत आ जाए।

- डॉ. शुभ्रा माहेश्वरी फोटो 01 बीडीएन 76

देश को जरूरत थी बड़ी कार्रवाई की। वह भारतीय वायु सेना ने कर दी और सरकार ने पाकिस्तान को नियम बताकर मजबूर कर दिया कि वह पायलट को सकुशल छोड़े।

- डॉ. श्यामेश फोटो 01 बीडीएन 77

पाकिस्तान गीदड़ धमकी देता रहता था। अब सेना ने उसको जो सबक सिखाया है उससे उसकी गीदड़ धमकी भी सामने आ गई है। सेना के साहस को सलाम जिसकी वजह से पाकिस्तान झुका है।

- जीएस राठौर फोटो 01 बीडीएन 78

अभिनंदन के अपने वतन लौटने पर अभिनंदन। पूरे देश की दुआएं हमेशा उनके साथ रहेंगी। एकजुटता की ही मिसाल है कि पाकिस्तान ने हमारे भय की वजह से उनको रिहा किया।

- जयदीप सिंह फोटो 01 बीडीएन 79

पाकिस्तान अपनी ओछी हरकतों से बाज नहीं आएगा। सेना का साहस है जिसके बदौलत पाकिस्तान बैकफुट पर आया है। पाकिस्तान में अब इतनी ताकत नहीं है कि वह हमारी सेना का सामना कर सके।

- जतिन अरोरा फोटो 01 बीडीएन 80

कमांडर अभिनंदन को पकड़ने के बाद पाक खुद को शहंशाह समझ रहा था, लेकिन हमारे देख की एकजुटता ने उसको हिला दिया। अभिनंदन का स्वागत। नहीं समझा तो पाकिस्तान को खत्म करें।

- ज्योति सक्सेना फोटो 01 बीडीएन 81

पाकिस्तान के लिए अभिनंदन को तो छोड़ना ही था, नहीं तो हमारी सेना कुछ ही पल में पाकिस्तान को दुनिया के नक्शे से ही मिटा देती। पाकिस्तान भी हमारी ताकत के सामने घबरा गया है।

- कुशाग्र सागर फोटो 01 बीडीएन 82

समय रहते पाकिस्तान ने सही निर्णय लिया है। वर्ना देश के गुस्से से पाकिस्तान जहन्नुम में चला जाता। खुशी का दिन है कि हमारे देश का पायलट वापस आया है। सेना व हर देशवासी को बधाई।

- कमलेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.