जागरण संवाददाता, बदायूं : स्टेडियम में माध्यमिक शिक्षा विभाग की तीन दिवसीय 65वीं मंडलीय युवा क्रीड़ा समारोह का आगाज गुरुवार से हुआ। मुख्य अतिथि नगर पालिका चेयरमैन दीपमाला गोयल, डीसीबी चेयरमैन उमेश राठौर, डीआइओएस राममूरत, वेद प्रकाश राठौर ने इसका उद्घाटन किया। पहले दिन बरेली व बदायूं के खिलाड़ियों का दबदबा रहा।

सबजूनियर बालक वर्ग लंबी कूद व गोला फेंक में बदायूं के देवेंद्र यादव, ऊंची कूद में बरेली के रियासत अली, जूनियर बालक वर्ग 800 मीटर दौड़ में बदायूं के रामखिलाड़ी, ऊंची कूद में बरेली के आजम खां, ऊंची कूद में बरेली के अपूर्व शंखधार, शॉटपुट में पीलीभीत के अनूप गिहार, डिस्कस थ्रो में बरेली के अनूप विजेता बने। सीनियर बालक वर्ग में 1500 मीटर दौड़ में बरेली के परवेज, लंबी कूद में बदायूं के अंकुर, शॉटपुट व डिस्कस थ्रो में बरेली के तहसीन रजा ने बाजी मारी।

सब जूनियर बालिका वर्ग 600 मीटर दौड़ में बदायूं की मोनिशा, ऊंची कूद में पीलीभीत की उपासना, लंबी कूद में बदायूं की राहुली, गोला फेंक में बदायूं की उपासना, जूनियर बालिका वर्ग लंबी कूद में बदायूं की माधुरी, 200 मीटर में बरेली की नीतू राजपूत, 1500 मीटर में बरेली की विनीता, ऊंची कूद में बदायूं की हीरा बी, गोला फेंक में बदायूं की सुभाना ने बाजी मारी। सीनियर बालिका वर्ग की 200 मीटर दौड़ में बदायूं की प्रगति, 1500 में बदायूं की छाया, लंबी कूद में बदायूं की शशिबाला, चक्का व गोला फेंक में बदायूं की प्रिया विजयी रही।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस