Move to Jagran APP

पीडी डीआरडीए की सरकारी गाड़ी ने स्कूटी को रौंदा, एक की मौत

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद (एमएफ) हाईवे पर गुरुवार सुबह गांव भगवतीपुर के पास दिल्ली से आ रहे स्कूटी सवार तीन युवकों को पीडी डीआरडीए की सरकारी गाड़ी ने कुचल दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके दो साथी घायल हो गए। घायलों को बरेली रेफर किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 01:33 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 01:33 AM (IST)
पीडी डीआरडीए की सरकारी गाड़ी ने स्कूटी को रौंदा, एक की मौत
पीडी डीआरडीए की सरकारी गाड़ी ने स्कूटी को रौंदा, एक की मौत

जेएनएन, सिलहरी (बदायूं): सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद (एमएफ) हाईवे पर गुरुवार सुबह गांव भगवतीपुर के पास दिल्ली से आ रहे स्कूटी सवार तीन युवकों को पीडी डीआरडीए की सरकारी गाड़ी ने कुचल दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी घायल हो गए। घायलों को बरेली रेफर किया है। मृतक के स्वजन को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।

loksabha election banner

पीडी डीआरडीए अनिल कुमार गुरुवार सुबह 10 बजे चुनावी कार्य से इस्लामनगर जा रहे थे। रास्ते में गांव भगवतीपुर के पास दिल्ली से बदायूं आ रहे स्कूटी सवारों को उनकी गाड़ी ने रौंद दिया। हादसा इतनी रफ्तार से हुआ कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। स्कूटी पर सवार तीनों युवक उछलकर दूर जा गिरे। हादसे के बाद पीडी दूसरी गाड़ी में सवार होकर वहां से चले गए। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को वहां से उठाकर जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल से तीनों को बरेली रेफर किया गया, जहां रास्ते में ही स्कूटी सवार सद्दाम निवासी संगम बिहार दिल्ली ने दम तोड़ दिया। उसके साथी विशाल और दानिश निवासी दिल्ली को बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया है। इंसेट ..

दिल्ली से ही एक स्कूटी पर तीन युवक कर आए लंबा सफर

संसू, सिलहरी : गांव भगवतीपुर पर बिना नंबर की स्कूटी से हुए हादसे ने कई सवाल छोड़ दिए हैं। वजह है कि युवक बिना नंबर की स्कूटी से दिल्ली से यहां तक चले आए। उनको किसी ने रास्ते में चेक भी नहीं किया। ऐसे तमाम सवाल पुलिस की चेकिग पर उठ रहे हैं। हालांकि, उनके स्वजन के आने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि वह दिल्ली से यहां क्यों आए थे।

बॉक्स ::

जिम्मेदार अफसर होने के बाद भी पीडी ने घायलों की नहीं की मदद

जासं, बदायूं : पीडी डीआरडीए अनिल कुमार जिले के जिम्मेदार और वरिष्ठ अफसरों में से एक है। फिर भी हादसे में घायलों की उन्होंने मदद नहीं की। जिम्मेदार अफसर या मानवता के नाते हादसे के बाद घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाना उनकी जिम्मेदारी बनती थी। लेकिन, हादसे के बाद वह गाड़ी से उतरकर दूसरी गाड़ी आने का इंतजार करते रहे। वहीं, घायल सड़क पर पड़े तड़पते रहे। उन्होंने तुरंत खुद का बचाव करने के लिए दूसरी गाड़ी मंगवाई। फिर उससे इस्लामनगर रवाना हो गए। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। खेड़ा नवादा चौकी प्रभारी सत्येंद्र बहादुर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सड़क पर पड़े घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। सद्दाम की मौत के बाद सभी कह रहे थे कि पीडी समय रहते अगर उनको अस्पताल भेजने की व्यवस्था करते तो युवक की जान बच सकती थी। वर्जन ..

हादसे में एक युवक की मौत हुई है। तीनों युवक दिल्ली में अलग-अलग स्थान के निवासी हैं। स्वजन को सूचना दे दी है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

- सुधाकर पांडेय, एसएचओ सिविल लाइंस वर्जन ..

- मैं चुनावी ड्यूटी में इस्लामनगर जा रहा था। हमारी गाड़ी साइड में चल रही थी। करीब सौ की रफ्तार से अचानक स्कूटी सवार सामने से गाड़ी में घुस गए। इसमें हमारे चालक की कोई गलती नहीं है।

- अनिल कुमार, पीडी डीआरडीए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.