बदायूं, जेएनएन। बरेली के बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी के प्रेमी अजितेश कुमार से विवाह के बाद वीडियो वायरल करने के बाद इस तरह के प्रकरण की बाढ़ सी आ गई है। अब बदायूं के एक प्रेमी युगल ने विवाह के बाद वीडियो जारी कर अपनी जान बचाने की गुहार लगाई है।

साक्षी मिश्रा के घर से भागकर प्रेमी अजितेश कुमार से विवाह करने के बाद वीडियो वायरल करने का मामला अब प्रेरण बनता जा रहा है। बरेली के बाद अमरोहा व भोपाल के बाद बदायूं में एक मामला सामने आया है। यहां के बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युगल ने अपनी मर्जी से शादी कर ली है। इसके बाद युगल ने वीडियो वायरल किया है। इसमें युवती ने अपने परिवार के लोगों को जान का दुश्मन बताते हुए एसएसपी बदायूं से सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

यह युगल कब लापता हुआ और कब शादी की इसकी जानकारी फिलहाल पुलिस को भी नहीं है। वायरल वीडियो में युवती अपना नाम रजनी और पति का नाम हरि प्रकाश बता रही है। युवती कह रही है कि शादी करने के बाद लोग हमारे पीछे पड़ गए हैं। हम तो भागते-भागते परेशान हैं। हमको सीमा, राजवीर, बलवीर और मेरे मां-बाप से खतरा है। घर से फरार युगल ने शादी कर ली है और युवती ने अपने माता-पिता समेत पांच लोगों से जान का खतरा बताया है। युवती खुद को बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बता रही है। वहीं पुलिस इस मामले से फिलहाल अनभिज्ञता जाहिर कर रही है।

व्हाट्सएप पर शनिवार सुबह एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में युगल दिखाई दे रहा है। युवती ने अपना नाम रजनी और पति का नाम हरिप्रकाश बताया है। रजनी ने कहा है कि हमने अपनी मर्जी से शादी कर ली है। मेरे घरवाले हमें परेशान कर रहे हैं, मेरे ससुराल वालों को मारने की धमकी दे रहे हैं। बदायूं कप्तान से यह उम्मीद करते हैं कि हमें सुरक्षा दी जाए और कुछ लोग हमारे पीछे लग गए हैं। हम भागते-भागते बहुत परेशान हो चुके हैं और उनका नाम सीमा, राजवीर और बलवीर है। खास मेरे मम्मी-पापा भी हैं। इनसे हमें सुरक्षा दी जाए।

वीडियो वायरल होने के साथ ही पुलिस महकमे में भी खलबली मची हुई है। पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिरकार वीडियो में दिखने वाला युगल कहां का रहने वाला है और कहां से उन्होंने इसे वायरल किया है। दोनों किस स्थिति में हैं, इन सवालों का जवाब फिलहाल पुलिस के पास नहीं हैं। हालांकि यह बताया जा रहा है कि वीडियो बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युगल का है।

फिलहाल मामला संज्ञान में नहीं आया है। हां वीडियो वायरल होने की बात जरूर सुनी है। पता लगवाया जा रहा है कि क्या सच्चाई है और युगल कहां का है। - डॉ. एसपी सिंह, एसपी देहात 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप