Move to Jagran APP

नहीं मिले डोडा तस्कर तो होगी कुर्की

वजीरगंज के सैदपुर स्थित डोडा के सील गोदाम का नया दरवाजा बनाकर वहां से डोडा की तस्करी की थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 12:04 AM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 12:04 AM (IST)
नहीं मिले डोडा तस्कर तो होगी कुर्की
नहीं मिले डोडा तस्कर तो होगी कुर्की

बदायूं : वजीरगंज के सैदपुर स्थित डोडा के सील गोदाम का नया दरवाजा बनाकर वहां से डोडा की तस्करी के मामले में फरार चल रहे आरोपित गिरफ्तार नहीं हुए तो पुलिस उनकी कुर्की करेगी। गैर जमानती वारंट के बाद भी आरोपितों के न मिलने पर पुलिस ने अदालत की अनुमति लेकर आरोपितों की कुर्की की उद्घोषणा कर दी है। आरोपितों के घरों पर इसके नोटिस भी पुलिस चिपका आई है।

loksabha election banner

यूपी एसटीएफ और नार्कोटिक्स विभाग की संयुक्त छापामारी में दो अगस्त को इस गोदाम में डोडा की तस्करी होने का खुलासा हुआ था। वहीं एसटीएफ की जांच में आबकारी निरीक्षक विपिन नैलवाल और अश्वनी भी इस मामले में संलिप्त मिले थे। इसकी रिपोर्ट शासन को भेजी गई थी। इसी आधार पर दोनों निलंबित हो चुके हैं। सीओ दातागंज एसके ¨सह ने दोनों निरीक्षकों का बयान भी दर्ज कर लिया है। इधर, सरगना शाहिद को गिरफ्तार करने के साथ ही उसके बाकी के चार साथियों को पुलिस नहीं पकड़ सकी है। आरोपितों के खिलाफ पिछले दिनों गैर जमानती वारंट जारी हुए थे। जबकि अब कुर्की की उद्घोषणा भी कर दी गई है। वर्जन

आरोपितों की तलाश करवा रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी काफी महत्वपूर्ण है। इस गैंग में जो भी प्रकाश में आएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अब भी आरोपित नहीं मिले तो उनकी चल संपत्ति कुर्क कर ली जाएगी।

जितेंद्र श्रीवास्तव, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.