Move to Jagran APP

रेलवे क्रॉ¨सग के पास सर्विस रोड न बनने से बढ़ी दिक्कत

ओवरब्रिज के नीचे रेलवे क्रॉ¨सग के नजदीक एक ओर साइड पटरी नहीं होने से लोगों को दिक्कतें हो रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jun 2018 12:34 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jun 2018 12:34 AM (IST)
रेलवे क्रॉ¨सग के पास सर्विस रोड न बनने से बढ़ी दिक्कत
रेलवे क्रॉ¨सग के पास सर्विस रोड न बनने से बढ़ी दिक्कत

बदायूं : ओवरब्रिज के नीचे रेलवे क्रॉ¨सग के नजदीक एक ओर साइड पटरी नहीं होने से वहां अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है। साइड पटरी न होने से भी दिन में अक्सर सड़क पर कई-कई बार जाम के हालात बन जाते हैं। इन दिनों शहर की कुछ सड़कें अपने हाल पर आंसू बहा रही हैं।

loksabha election banner

इन्ही सड़कों में से एक सड़क है ओवरब्रिज के नीचे बनी सड़क। जो कई सालों से अपनी बदहाली से उबरने की वाट जोह रही है। इस सड़क में यही नही पता चलता है कि सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क। रात के अंधेरे में यह गडढे हादसों के सबब बन जाते हैं। इसके बावजूद नेताओं व अधिकारियों को इन गड्ढों को भरने की फिक्र नहीं है। ओवरब्रिज के नीचे वाली यह सड़क शहर की प्रमुख सड़कों में से एक है। इस सड़क से प्रतिदिन हजारों की तादाद में वाहन गुजरते हैं। इसी सड़क पर ऑफिसर्स कालोनी, भाजपा जिलाध्यक्ष व नगरपालिका चेयरमैन के आवास के अलावा राजकीय डिग्री कॉलेज, डायट, इंटर कालेज, हाइडिल व कई नर्सिग होम भी पड़ते हैं। इस रोड पर छोटे-बड़े कई गड्ढे हादसों को न्यौता दे रहे हैं। पिछले दिनों की बात करें तो कई बाइक सवार लोग गिरकर घायल हो चुकें हैं। शनिवार को भी एक स्कूटी सवार युवती इन गड्ढों में गिरकर घायल हो गई थी । ओवरब्रिज के नीचे रेलवे क्रॉ¨सग के नजदीक बनी साइड पटरी को रेलवे के अधिकारियों ने लोहे के एंगल लगाकर रास्ता बंद कर दिया है। जिससे यहां पर अक्सर जाम लगता है। विगत वर्षों पहले निरीक्षण को आए रेलवे के जीएम ने एंगल हटवाकर विभागीय अधिकारियों को साइड पटरी बनवाने के निर्देश दिए थे। जीएम के आदेशों को उनके ही मातहतों ने हवा में उड़ा दिया। यही वजह है कि आमजन को दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.