बदायूं : शहर में पंडित जी पेट्रोल पंप के पास एसिड के केन लादकर ले जा रहे मैजिक वाहन से एक केन नीचे आ गिरा। तेज धमाके के साथ केन फटा और उसमें से निकले एसिड की चपेट में आकर आसपास मौजूद चार लोग झुलस गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस मामले से अनभिज्ञता जाहिर कर रही है।

हादसा शुक्रवार रात लगभग साढ़े नौ बजे हुआ। एक मैजिक वाहन में एसिड के केन लादकर शहर से इंदिरा चौक की ओर ले जाए जा रहे थे। सड़क पर गड्ढों के कारण हिचकौले खा रहे वाहन से एक केन निकलकर नीचे आ गिरा। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो केन गिरते ही एक तेज धमाका हुआ और वहां फल बेचने वाले फारुख (42) व उनका बेटा अतीक (17) समेत वहां से गुजर रहे राधेलाल निवासी गांव पड़ौवा व मम्मन चौक निवासी नौशाद (29) एसिड की छीटें पड़ने से चाहों बुरी तरह झुलस गए। घटना के बाद ड्राइवर मय वाहन के वहां से फरार हो गया।

इधर, इलाकाई लोगों में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में चारों को जिला अस्पताल लाया गया। वहीं इनके परिजनों को भी हादसे की जानकारी दी गई। सभी का इलाज करने के बाद डॉक्टर ने उन्हें भर्ती कर लिया है। इनसेट

कहां ले जाया जा रहा था तेजाब

दस लीटर के करीब केन में तेजाब भर कर ले जाया जा रहा था। हालांकि इसका क्या प्रयोग किया जाना था, इस बारे में पता नहीं चल पा रहा है। तेजाब की केन गिरने के बाद चालक वाहन को तेजी से भगा ले गया। वहीं पुलिस को मामले की जानकारी तक नहीं हो सकी।

वर्जन

ऐसा कोई मामला फिलहाल मेरे संज्ञान में नहीं है। अगर ऐसा है तो मैजिक वाहन की अभी तलाश करवाते हैं। जहां भी होगा वाहन पकड़ा जाएगा। तभी स्पष्ट हो सकेगा कि एसिड कहां से आ रहा था और कहां भेजा जा रहा था।

ओपी गौतम, एसएचओ सिविल लाइंस

---

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस