Move to Jagran APP

दर्द छुपा है सीने में, तकलीफ हो रही अब जीने में Badaun News

वॉटसएप प्रोफाइल पर दर्द भरी लाइनें लिखकर युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी।

By Edited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 07:00 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 10:18 PM (IST)
दर्द छुपा है सीने में, तकलीफ हो रही अब जीने में Badaun News
दर्द छुपा है सीने में, तकलीफ हो रही अब जीने में Badaun News

बदायूं, जेएनएन : प्रेम प्रसंग में असफल होने पर सोमवार सुबह कासगंज से बरेली जा रही गाड़ी 55343 से कटकर एक युवक ने जान दे दी। युवक शहर के जवाहरपुरी मुहल्ले का रहने वाला था। परिजन मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। हालांकि, उसके वॉटसएप की प्रोफाइल में लिखी ये लाइनें 'दर्द छुपा है सीने में, तकलीफ हो रही अब जीने में' प्रेम प्रसंग की दास्ता बयां कर रही हैं। मुहल्ले में भी एक युवती द्वारा धोखा देने की खूब चर्चा है। जीआरपी ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

सिविल लाइंस क्षेत्र में जवाहरपुरी में रहने वाले दीपक (26) पुत्र बनवारी लाल सोमवार सुबह नेकपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर घूम रहा था। ट्रेन आती देख वह ट्रैक पर लेट गया और उसके ऊपर से गुजर गई। जानकारी पर पुलिस समेत जीआरपी मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल आउटर के भीतर का निकला, ऐसे में जीआरपी ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बताया जाता है कि सिविल लाइंस इलाके में ही रहने वाली युवती से दीपक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। काफी दिन से युवती उससे बेरुखी से बात कर रही थी। दीपक यह बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था। नतीजतन उसने जान दे दी। उसने अपने वॉटसएप की प्रोफाइल पर भी यह लिखा था कि दर्द छिपा है सीने में तकलीफ हो रही जीने में..। वहीं परिजन कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। एसओ जीआरपी सत्य विजय सिंह ने बताया कि फिलहाल परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। अगर तहरीर देते हैं तो मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.