Move to Jagran APP

किशोर को मारकर पेड़ पर लटकाया, किशोरी फंदे पर झूली

बदायूं (जेएनएन)। बिल्सी थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव में किशोर को मारकर पेड़ पर लटका दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Mar 2018 11:39 AM (IST)Updated: Tue, 13 Mar 2018 11:39 AM (IST)
किशोर को मारकर पेड़ पर लटकाया, किशोरी फंदे पर झूली
किशोर को मारकर पेड़ पर लटकाया, किशोरी फंदे पर झूली

बदायूं (जेएनएन)। बिल्सी थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव में किशोर को मारकर पेड़ पर लटका दिया गया। कुछ देर बाद पता चला कि पड़ोस के घर में किशोरी भी फंदे पर झूल रही है। एक साथ दो मौतें देख गांव में ऑनर किलिंग की चर्चा जोरों पर है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच में जुट गई है। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है।

loksabha election banner

मामला सुबह सामने आया। गांव के संजीव (17) पुत्र नरेश पाली की हत्या कर दी गई। उसका शव घर के बाहर पेड़ पर लटका दिया गया। सुबह पता चलते ही खबर आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों की भीड़ लग गई। गांव के लोग कुछ समझ पाते कि तभी किसी ने बताया, पड़ोस में रहने वाले महेश पाली की बेटी भी घर के अंदर फंदे पर झूलती मिली है। यह सुनकर सभी के पैरों से जमीन निकल गई। पड़ोस में ही एक साथ दो मौतों से लोग सन्न रह गए। प्रेम प्रसंग से लेकर ऑनर किलिंग तक की चर्चाएं शुरू हो गईं। घटना की तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल, परिजन इस बारे में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसओ कृष्ण गोपाल शर्मा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की तह तक पहुंचा जा सकेगा। फिलहाल, परिजनों व गांव के लोगों से पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला पड़ोस का होने की वजह से प्रेम प्रसंग और ऑनर किलिंग का लग रहा है। फोरेंिसक टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

बदायूं कटरा कांड हुआ था चर्चित

उसहैत थाना क्षेत्र के कटरा सआदतगंज में तीन साल पहले बदायूं देश दुनिया में कटरा कांड की वजह से चर्चा में आया था। यहां दो चचेरी बहनों को मारकर पेड़ पर लटका दिया गया था। इस मामले में राजनीति भी काफी हुई। तथ्यों को तमाम बार तोड़ा मरोड़ा गया। सीबीआई ने इस मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर दी। मामला न्यायालय में अभी तक विचाराधीन है। घटना आज तक पहेली बनी हुई है। लेकिन लोगों को कहना है कि कुछ रसूखदार लोगों ने घटना को अंजाम दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.