Move to Jagran APP

दिनभर बिगड़ा रहा मौसम का मिजाज

मौसम का मिजाज मंगलवार को भी दिनभर बिगड़ा रहा, हालांकि बारिश नहीं हुई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 12:16 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 12:16 AM (IST)
दिनभर बिगड़ा रहा मौसम का मिजाज
दिनभर बिगड़ा रहा मौसम का मिजाज

बदायूं : मौसम का मिजाज मंगलवार को भी दिनभर बिगड़ा रहा, हालांकि बारिश नहीं हुई। रात में हुई बारिश के चलते सर्दी का असर दिखाई पड़ा। सोमवार को दोपहर बाद से शुरू हुई बूंदाबांदी का सिलसिला रात तक जारी रहा था। इसकी वजह से सुबह ठंड बढ़ गई थी। मौसम का बिगड़ा मिजाज देखकर अभिभावकों ने अनमने ढंग से बच्चों को स्कूल भेजा। हालांकि गलन और ठिठुरन नही है, लेकिन बारिश के आसार अब भी बने हुए हैं।

prime article banner

संसू, सैदपुर : रात भर हुई बूंदाबांदी व तेज हवा ने मौसम का मिजाज बदल दिया। सर्दी का प्रकोप बढ़ने के कारण अधिकांश लोग दिन में भी घरो में कैद रहे। स्कूलों मे अवकाश होने से बच्चों ने खेलों का आनंद लिया। वहीं बूंदाबांदी से मेन रोड व सरकारी अस्पताल में पानी भर गया। जिससे मरीजों को पानी से होकर गुजरना पड़ा। सुबह से ही सूरज आंख मिचौली करता रहा। आसमान में कभी बादल कभी हल्की धूप बनी रही। पूरे दिन गलन बनी रही। लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ा। सर्दी के प्रकोप को देखते हुए आज भी नगर पंचायत की ओर से जगह-जगह अलाव लगाए गए। जिसे लोगों को काफी राहत मिल। वहीं खेतो में खड़ी गेहूं की फसलों को बूंदाबांदी से काफी लाभ मिला। जबकि लहटा की फसलों को नुकसान बताया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.