Move to Jagran APP

गंगा समेत सोत में दो डूबे

फर्रुखाबाद के थाना कंपिल इलाके के गांव सिकंदरपुर निवासी मुन्नालाल जोशी के निधन के बाद उनका अंतिम संस्कार करने के लिए लोग अटैना गंगाघाट आए थे। साथ आया नेत्रपाल (22) पुत्र पातीराम अंतिम संस्कार के बाद स्नान कर रहा था अचानक गहरे पानी में जाकर वह डूब गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 12:17 AM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 12:17 AM (IST)
गंगा समेत सोत में दो डूबे
गंगा समेत सोत में दो डूबे

संसू, उसहैत : फर्रुखाबाद के थाना कंपिल इलाके के गांव सिकंदरपुर निवासी मुन्नालाल जोशी के निधन के बाद उनका अंतिम संस्कार करने के लिए लोग अटैना गंगाघाट आए थे। साथ आया नेत्रपाल (22) पुत्र पातीराम अंतिम संस्कार के बाद स्नान कर रहा था, अचानक गहरे पानी में जाकर वह डूब गया। गोताखोरों से भी उसे तलाश कराया गया लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं लगा। इस पर परिजन मायूस होकर लौट गए।

loksabha election banner

इधर, शहर के मुहल्ला कबूलपुरा निवासी रामवीर का बेटा अनुज (10) रविवार को शहर से सटकर बह रही सोत नदी में नहाने गया था। यहां वह गहरे पानी में डूब गया। आसपास मौजूद लोगों ने उसे निकाला। बाद में परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से उसे बरेली रेफर किया गया है। मायके में विवाहिता को पीटा

जासं, बदायूं : थाना बिल्सी क्षेत्र के गांव खैरी निवासी कुरैशा बेगम ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि 31 अगस्त को उनका दामाद मुहम्मद हनी घर पर आया था। यहां घरेलू वार्ता के दौरान हुई कहासुनी के चलते हनी ने उनकी बेटी जुलेखा को डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया। शोर मचाने पर तमाम लोग एकत्र हुए तो बमुश्किल जुलेखा को आरोपित के चंगुल से छुड़ाया। बाद में आरोपित भाग निकला। महिला ने पुलिस से आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

---------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.