Move to Jagran APP

थानों में लगेंगी जिला बदर अपराधियों की तस्वीरें

लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले जिला बदर अपराधी यहीं ठहरे हुए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 11:59 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 11:59 PM (IST)
थानों में लगेंगी जिला बदर अपराधियों की तस्वीरें
थानों में लगेंगी जिला बदर अपराधियों की तस्वीरें

बदायूं : लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के कारण जिले की कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बने अपराधियों पर जिलाबदर की कार्रवाई होने के बाद भी वह यहीं ठहरे हुए हैं। ऐसे अपराधियों की तस्वीर अब संबंधित थाने में नोटिस बोर्ड पर चस्पा की जाएगी। ताकि उनकी गिरफ्तारी में मदद मिल सके। कार्रवाई के बाद भी जिले में घूमते मिलने पर इन अपराधियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश गुंडा नियंत्रण अधिनियम के तहत मुकदमा कायम किया जा सके।

loksabha election banner

जिले में वारदातों पर काबू पाने के लिए शातिरों को जिलाबदर किया गया है। बावजूद इसके यह सूचनाएं लगातार मिल रही हैं कि अभी भी ऐसे अपराधी हैं जो अपने घरों में ही रह रहे हैं। एसएसपी अशोक कुमार ने ऐसे अपराधियों की सूची बनवाई है। इसके तहत सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रहने वाला सचिन निवासी मुहल्ला नेकपुर गली संख्या तीन, सदर कोतवाली के कबूलपुरा का अथर और शहबाजपुर का जमील हैं। वहीं बिनावर का मुख्तयार और इसी इलाके के गांव घटपुरी का वीरेंद्र जिलाबदर किए जा चुके हैं। कादरचौक इलाके के गांव बिरौतिया नगला का मुन्नालाल, बाबूराम के अलावा जलालपुर का अलि पांडेय व मामूरगंज का महीपाल भी इसी श्रेणी में हैं। कुंवरगांव के खासपुर गांव का नदीम, उसहैत के जलालपुर का ओमपाल व रामकिशोर मल्लानगला का रामकिशन, वार्ड संख्या तीन का लईक अहमद व फैय्याज, वार्ड आठ का गुड्डू शामिल हैं। हजरतपुर थाने के गांव चंगासी का देव ¨सह, मूसाझाग के मझारा का रंजीत, अलापुर के ककरारा का शुजात अली बिल्सी के सतेती का महीपाल, उघैती के बाला किशनपुर का धर्मेंद्र, जरीफनगर के दहगवां का संदीप, दातागंज के भटौली का रामनरेश, मुजरिया के दरियापुर का कालू, फैजगंजका बादशाह व पप्पन समेत हरीफ व शाहरुख शामिल हैं। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। इनके मिलते ही गिरफ्तारी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.