Move to Jagran APP

Honor Killing: बदायूं में दंपती ने बेटी और प्रेमी को घोंटकर मार डाला

बदायूं के गांव नदायल में बेटी को प्रेमी के साथ देख मां-बाप इस कदर आग बबूला हुए कि दोनों का गला घोंटकर मार डाला।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sat, 17 Sep 2016 07:43 PM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2016 06:40 PM (IST)
Honor Killing: बदायूं में दंपती ने बेटी और प्रेमी को घोंटकर मार डाला

बदायूं (जेएनएन)। बदायूं के गांव नदायल में बेटी को प्रेमी के साथ देख मां-बाप इस कदर आग बबूला हुए कि दोनों का गला घोंटकर मार डाला। उनके शव कमरे में ही छोड़कर फरार होने की योजना बना रहे थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। पूछताछ में दोनों ने गुनाह कबूल कर लिया।

loksabha election banner

छेड़छाड़ को लेकर मुजफ्फरनगर में सांप्रदायिक तनाव, 10 लोग घायल

सम्भल में गुन्नौर क्षेत्र के मुहल्ला जुल्हेपुरा निवासी कफील अहमद (22) का नदायल निवासी मोहसम अली की 17 वर्षीय बेटी नूरजहां के साथ प्रेम-प्रसंग था। कफील के भाई वकील की ससुराल मोहसम अली के भाई औसफ अली के घर में थी। कफील यहां अक्सर आता-जाता था। शुक्रवार को भी दोपहर के वक्त वह आया तो इसकी जानकारी पहले से ही नूरजहां को थी।

रात में दोनों ने मिलने की योजना बनाई। करीब दस बजे वह पड़ोस में ही मौजूद नूरजहां के घर में चुपचाप दाखिल हो गया। इसके बाद दोनों कमरे में बंद हो गए। मोहसम अली ने किसी तरह दरवाजा खुलवाया। इसके बाद नूरजहां को जोर का धक्का दिया, जिससे सिर चारपाई में लगा और वह बेहोश हो गई। इसी बीच हमसीरन ने उसी के दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया।

इधर, कफील ने भागने का प्रयास किया तो मोहसम अली ने रस्सी से उसका गला कस दिया। दम घुटने से कफील की भी मौत हो गई। सुबह ग्र्राम प्रधान को किसी तरह घटना की सूचना लगी। उन्होंने पुलिस को अवगत कराया। मौके पर एसएसपी सुनील सक्सेना पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.