जेएनएन, वजीरगंज (बदायूं): पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले दो आटोलिफ्टरों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से चोरी की आठ बाइकें बरामद की हैं। तलाशी में दोनों के पास तमंचा और कारतूस भी पुलिस को मिले। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आटोलिफ्टरों को जेल भेजा है। चोरी की बाइकों को खरीदने वालों की तलाश की जा रही है।

लंबे समय से जिले में सक्रिय आटोलिफ्टर अलग-अलग स्थानों पर बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। बाइक चोरी करने के बाद नंबर प्लेट बदलकर वह उनको बेचने का धंधा भी कर रहे थे। कुछ बाइकों को काटकर उनका सामान भी बाइक मैकेनिकों के यहां बेच रहे थे। इसकी सूचना पर पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी। गुरुवार को पुलिस चेकिग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर आ रहे दो युवकों ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने पीछा करने के बाद उनको पकड़ लिया। पुलिस ने संदेह के आधार पर उनकी तलाशी ली तो दोनों के पास से दो तमंचा और कारतूस बरामद किए गए। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह बाइकों को चोरी कर उन्हें बेचने का धंधा करते हैं। उन्होंने अपने नाम बजरुल निवासी इस्माइलपुर थाना कादरचौक, शाकिर निवासी भमुइया थाना कादरचौक बताए। वर्जन ..

आटोलिफ्टरों से काटी गईं चोरी की बाइकों का सामान खरीदने वाले मैकेनिकों की भी तलाश की जा रही है। अब चोरी की बाइक और बाइकों के सामान खरीदने वालों को भी जेल भेजा जाएगा।

- सिद्धार्थ वर्मा, एसपी देहात

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस