Move to Jagran APP

युवती की अश्लील वीडियो बनाई, ब्लैकमेल कर ऐंठे 50 हजार

एक युवक ने अपनी बहन की मदद से पड़ोस में रहने वाली युवती को घर बुलाकर अश्लील वीडियो बनाई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Dec 2018 11:54 PM (IST)Updated: Sat, 08 Dec 2018 11:54 PM (IST)
युवती की अश्लील वीडियो बनाई, ब्लैकमेल कर ऐंठे 50 हजार
युवती की अश्लील वीडियो बनाई, ब्लैकमेल कर ऐंठे 50 हजार

सहसवान : एक युवक ने अपनी बहन की मदद से पड़ोस में रहने वाली युवती को घर बुलाकर कोल्ड¨ड्रक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। आरोपित ने पहले क्लि¨पग वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता पर नाजायज संबंध बनाने का दबाव बनाया। जब उसमें सफल नहीं हुआ तो ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता खुदकशी करने के इरादे से सुसाइड नोट लिख रही थी, तभी घरवालों के देखने पर मामला खुला। पिता ने बदनामी के डर से आरोपित को फोटो व वीडियो डिलीट करने के एवज में 50 हजार भी दे दिए लेकिन आरोपित ने कुछ दिन बाद फिर ब्लैकमेल किया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित भाई-बहन के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

नगर के एक मुहल्ला निवासी व्यक्ति का कहना है कि वह बाहर रहकर काम करता है। उसकी पत्नी और बेटी यहां रहती हैं। आरोपित शमशुल कमर उर्फ लल्ला उसके पड़ोस में रहता है। रिश्तेदारी होने के चलते आरोपित का उसके घर आना जाता था। आरोप है कि शमशुल की बहन एक दिन उसकी पुत्री को अपने घर बुला कर ले गई। कोल्ड¨ड्रक में नशा पिलाकर शमशुल ने उसकी बेटी की अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। इसके बाद शमशुल फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीडि़ता पर नाजायज संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। असफल रहने पर उसने धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। एक नवंबर को पीड़िता ने खुदकशी करने के इरादे से सुसाइड नोट लिख रही थी। तभी उसके घरवालों ने देख लिया और उन्हें जानकारी हुई।

पीड़िता के पिता का कहना है कि उसने आरोपित और उसके परिजनों से क्लि¨पग डिलीट करने की बात की तो आरोपित ने इसके एवज में उससे 40 हजार रुपये लिए और फोटो डिलीट कर दिए। कुछ दिन बाद ही आरोपित फिर से फोटो और वीडियो दिखाकर 50 हजार रुपये की मांग करने लगा। पीड़िता के पिता ने आरोपित शमशुल कमर उर्फ लल्ला और उसकी बहन के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.