बदायूं : मिशन 2019 को हासिल करने के लिए भाजपाई पूरी ताकत के साथ जुट गए हैं। इसके लिए बैठकों का दौर शुरू हो गया। पार्टी हाईकमान के निर्देश पर गुरूवार को मंडलों में बैठक आयोजित की गईं। सभी को उनकी जिम्मेदारी बताते हुए आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई। क्षेत्रीय महामंत्री दुर्विजय ¨सह शाक्य ने समरेर में पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राम गोपाल मिश्रा आदि के साथ मुजरिया मंडल की बैठक की। इस मौके पर पूर्व चेयरमैन राजीव गुप्ता आदि मौजूद रहे। बगरैन में मनोज कृष्ण गुप्ता, आसफपुर मंडल की बैठक में शारदेंदु पाठक, आशीष शाक्य, दहगवां मंडल में स्वतंत्र प्रकाश गुप्ता ने बैठक की। इस मौके पर कार्यकर्ताओं को बताया गया कि पार्टी का महत्वपूर्ण अभियान 15 अगस्त 2018 को प्रत्येक बूथ पर 11 पौधे लगाने का है।

रंग लाएगी मेहनत

संसू, वजीरगंज : भाजपा नगर मंडल की बैठक में मुख्य अतिथि लोकसभा पालक अशोक भारती ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। विश्वजीत गुप्ता ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत लोकसभा चुनाव 2019 में रंग जरूर लाएगी। बैठक में प्रेम कमल वाष्र्णेय, डॉ.नंद किशोर वाष्र्णेय, राजीव जैकी, ज्ञानेंद्र वर्मा, अनुज सक्सेना, अर¨वद ¨सह, ओमकार जाटव, पुष्पेंद्र सैनी व मंडल महामंत्री राजू टाइगर आदि मौजूद रहे।

उझानी में भी बैठक

संसू, उझानी : भाजपा की बैठक नगर अध्यक्ष राहुल शंखधार के आवास पर हुई। बैठक में सभी से आगामी मिशन को पूरा करने का आह्वान किया गया। यहां विश्वनाथ माहौर, कमलेश वाष्र्णेय, प्रवीन मित्तल, अमित माथुरिया, राजीव गोयल, अमित कुमार शर्मा, शंकर गुप्ता, सुरेंद्र कुमार गुप्ता, राधेश्याम अग्रवाल, पवन वाष्र्णेय आदि मौजूद रहे।

इनसेट

जगह-जगह हुई बैठक में मंडल अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं को दिए दिशा-निर्देश

By Jagran