जेएनएन,बदायूं : भाजपा द्वारा सदर सीट पर टिकट घोषित किए जाने के बाद से विरोध बढ़ गया है। रविवार को एक आडियो वायरल हुआ जिसमें रामसेवक पटेल को टिकट न मिलने से नाराज उनके समर्थकों ने आडियो वायरल कर ट्रेन रोकने की धमकी दी। आडियो वायरल होते ही पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया। रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ के साथ शहर कोतवाली और सिविल लाइंस पुलिस पहुंच गई। जगह जगह चेकिग शुरू कर दी गई। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

रविवार को कुछ युवाओं ने एक आडियो वायरल कर ट्रेन रोकने की धमकी तक दी। जिससे प्रशासन के पसीने छूट गए। आडियो वायरल में कहा गया कि उत्कर्ष मिश्रा भाजपा युवा नेता, अमित कुमार भाजपा युवा नेता व राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा मंच संगठन ध्रुव देव गुप्ता बदायूं रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोकना है। वायरल आडियों में सभी से उपस्थित होने की अपील भी की गई। आडियो वायरल होते ही खलबली मच गई। कुछ ही देर में युवा मंच संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता ने एसएसपी डा. ओपी सिंह से मिलकर साफ इन्कार किया गया उनके द्वारा ऐसा कोई बयान जारी नहीं किया गया है, न ही वह इसमें शामिल हैं। उन्होंने थाना सिविल लाइंस पुलिस को एक तहरीर भी दी। इसके बाद शाम को शहर के उन सभी चौराहों पर जहां से रास्ता रेलवे स्टेशन को जाता है, सीओ सिटी आलोक मिश्रा के नेतृत्व में सदर कोतवाली और सिविल लाइंस पुलिस तैनात हो गई। वहीं रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी को तैनात कर दिया गया। इसके साथ ही पुलिस ने उत्कर्ष मिश्रा और अमित कुर्मी को गिरफ्तार कर थाने बैठा लिया। देर शाम तक पुलिस सभी जगह तैनात रही और आने जाने वालों की चेकिग करती रही। गांवों में बैनर लगा विरोध शुरू

संसू, सिलहरी : विधानसभा चुनाव में कुर्मी समाज के उम्मीदवारों को टिकट न मिलने से कुर्मी समाज के मतदाताओं में आक्रोश व्याप्त है। आक्रोशित कुर्मी समाज के दर्जन भर से अधिक लोगों ने बैनर लगा कर विरोध करना शुरू कर दिया। कुर्मी समाज के गांव आमगांव, लखनपुर, गुलड़िया, मोंगर, भगवतीपुर, सिलहरी, दहेमी, गुरूपुरी विनायक, बाबट आदि में कुर्मी समाज के लोगों ने राजनीतिक पार्टियों को विधानसभा में मतदान का बहिष्कार करने का आह्वान किया है। इस मौके पर आकाश पटेल, राहुल पटेल, नितिन पटेल, अतुल जितेश, आंसू पटेल, अभिषेक पटेल, शिवम, शेखर पटेल आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran